अफीम, हेरोइन व अवैध शराब के साथ सात गिरफ्तार

।जिला पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से नशा तस्करों पर शिकंजा कसते हुए एक किलो अफीम व अन्य नशीले पदार्थो के साथ सात लोगों को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 10:30 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 10:30 PM (IST)
अफीम, हेरोइन व अवैध शराब के साथ सात गिरफ्तार
अफीम, हेरोइन व अवैध शराब के साथ सात गिरफ्तार

संवाद सहयोगी ,मोगा

जिला पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से नशा तस्करों पर शिकंजा कसते हुए एक किलो अफीम व अन्य नशीले पदार्थो के साथ सात लोगों को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

थाना अजीतमल में तैनात सहायक थानेदार बलजिदर सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव चुहड़चक के पास गश्त करते हुए रविदर सिंह निवासी पोताड़ को एक किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया। इसी तरह, थाना अजीतवाल में ही तैनात हवलदार गुरदेव सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव मदोके में गश्त करते हुए 55 लीटर लाहन समेत वरिदर सिंह निवासी मदोके को गिरफ्तार किया। थाना सिटी साउथ में तैनात सहायक थानेदार जसविदर सिंह ने बताया कि उन्होंने होटल देव के पास गश्त करते हुए कुलबीर सिंह उर्फ रिकू निवासी साधा वाली बस्ती को 20 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया।

उधर, थाना निहाल सिंह वाला में तैनात सहायक थानेदार कुलदीप राज ने बताया कि उन्होंने गांव रंसीह कलां में गश्त के दौरान 33 बोतल अवैध शराब समेत लखविदर सिंह निवासी नंगल को गिरफ्तार किया। थाना निहाल सिंह वाला में ही तैनात सहायक थानेदार शेर बहादुर सिंह ने बताया कि उन्होंने कस्बा में गश्त करते हुए स्कार्पियो में सवार जसविदर सिंह निवासी जवाहर सिंह वाला को 7 बोतल अवैध शराब समेत गिरफ्तार किया। थाना धर्मकोट में तैनात सहायक थानेदार दविदरजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने ढोलेवाला रोड पर गश्त करते हुए पांच ग्राम हेरोइन समेत गुरमीत सिंह उर्फ जीतू निवासी शेरपुर तायबा को काबू किया।

उधर, थाना बधनी कलां में तैनात सहायक थानेदार रघविदर प्रशाद ने बताया कि उन्होंने बधनी कलां के लोपों रोड पर गश्त करते हुए 500 प्रतिबंधित गोलियों के साथ सुखदेव सिंह निवासी बधनी कलां को काबू किया है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी