सड़क पर भिड़ रहे पशुओं की चपेट में आकर स्कूटी सवार की मौत

। लुधियाना बाईपास पर रविवार की रात स्कूटी पर घर लौट रहे एक व्यक्ति को बेसहारा पशु ने टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 10:12 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 10:12 PM (IST)
सड़क पर भिड़ रहे पशुओं की चपेट  में आकर स्कूटी सवार की मौत
सड़क पर भिड़ रहे पशुओं की चपेट में आकर स्कूटी सवार की मौत

संवाद सहयोगी ,मोगा

लुधियाना बाईपास पर रविवार की रात स्कूटी पर घर लौट रहे एक व्यक्ति को बेसहारा पशु ने टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार की मौत हो गई। जिस समय हादसा हुआ दो पशु आपस में भिड़ रहे थे।

चौकी फोकल प्वांइट में तैनात जांच

अधिकारी हेड कांस्टेबल कमलजीत सिंह ने बताया कि 53 वर्षीय बलवीर सिंह पुत्र कर्म सिंह निवासी शहीद भगत सिंह नगर दोधरियां बाडी मेकर के पास डेंटर का काम करता था। वह रविवार शाम को अपना काम निपटा कर स्कूटी से घर लौट रहा था कि हीरा फिलिग स्टेशन के सामने सड़क पर दो बेसहारा पशु आपस में भिड़ रहे थे। पशुओं ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में बलवीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल ले गया, लेकिन उसकी मौत हो गई हो गई। पुलिस ने मृतक के बेटे के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए सोमवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव वारिसों को सौंप दिया। मृतक युवक की हुई पहचान कस्बा अजीतवाल के पास 24 सितंबर को झाड़ियों से एक युवक का शव मिला था। पुलिस ने मृतक की पहचान न होने के कारण 72 घंटों के लिए शव को सिविल अस्पताल में रखवा दिया था।

सोमवार को मृतक युवक की पहचान हो गई। थाना अजीतवाल में तैनात एएसआइ मलकीत सिंह ने बताया कि 18 वर्षीय सन्नी सिंह पुत्र पूर्ण सिंह निवासी जैमल वाला 23 सितंबर को घर से कस्बे अजीतवाल में किसी काम के लिए आया था। उसका शव 24 सितंबर को कस्बे के मुख्य मार्ग स्थित झाड़ियों में मिला था। मौत के कारणों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चल पाएगा। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मरने वाला युवक कुछ दिन पहले चोरी के मामले में बच्चों की जेल से सजा काट कर लौटा था। पुलिस ने मृतक के पिता के बयानों के आधार पर धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए सोमवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव वारिसों के हवाले कर दिया है।

chat bot
आपका साथी