ट्रैक्टर की चपेट में आने से स्कूटा सवार बुजुर्ग की मौत

मोगा मोगा के गांव दोसांझ के पास वीरवार दोपहर बाद तेज रफ्तार मोटरसाइकिल की टक्कर के कारण स्कूटर से गिरा बुजुर्ग टै्रक्टर की चपेट में आने से मारा गया। इस बारे में थाना धर्मकोट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोटरसाइकिल सवार युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Dec 2020 10:25 PM (IST) Updated:Thu, 10 Dec 2020 10:25 PM (IST)
ट्रैक्टर की चपेट में आने से स्कूटा सवार बुजुर्ग की मौत
ट्रैक्टर की चपेट में आने से स्कूटा सवार बुजुर्ग की मौत

संवाद सहयोगी, मोगा

मोगा के गांव दोसांझ के पास वीरवार दोपहर बाद तेज रफ्तार मोटरसाइकिल की टक्कर के कारण स्कूटर से गिरा बुजुर्ग टै्रक्टर की चपेट में आने से मारा गया। इस बारे में थाना धर्मकोट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोटरसाइकिल सवार युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यह जानकारी थाना धर्मकोट में तैनात एएसआइ रछपाल सिंह ने दी है।

उन्होंने बताया कि 75 वर्षीय आत्मा सिंह निवासी दाता अपने 20 वर्षीय दोहते गुरजोत सिंह के साथ स्कूटर पर धर्मकोट से गांव को लौट रहा था। जब वे फतेहगढ़ कोरोटाना के पास पहुंचे तो सामने से फतेहगढ़ कोरोटाना निवासी हरप्रीत सिंह अपने मोटरसाइकिल पर आ रहा था। इस दौरान उक्त मोटरसाइकिल स्कूटर से टकरा गया। इस दौरान आत्मा सिंह सड़क पर गिर कर ट्रैक्टर की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनकी उपचार से पहले मौत हो गई। इस बारे में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोटरसाइकिल सवार युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दो कारों की टक्कर में दो गंभीर घायल

संवाद सहयोगी, मोगा

मोगा के कोटकपूरा बाईपास पर वीरवार दोपहर बाद रेलवे ओवरब्रिज पर दो कारों की हुई टक्कर में आल्टो कार में सवार एक युवक व युवती गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए समाज सेवा सोसायटी के सहयोग से सिविल अस्पताल पहुंचाया गया।

सिविल अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार गगनदीप सिंह निवासी कोकरी कलां अपनी मां सर्वजीत कौर के साथ किसी भोग समागम से भाग लेने के बाद ब्रीजा कार में गांव लौट रहा था। जैसे ही उसकी कार रेलवे ओवरब्रिज कोटकपूरा बाईपास पर पहुंची, तो दूसरी दिशा से एक आल्टो कार उनकी कार से टकरा गई। इस हादसे के दौरान दोनों कारें क्षतिग्रस्त हो गई। वही आल्टो कार में सवार युवक अर्शदीप सिंह पुत्र अंग्रेज सिह निवासी बेदी नगर व उसके साथ बैठी एक युवती नीलम गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि ब्रीजा कार सवार बाल-बाल बच गए। उक्त घायलों को उपचार के लिए समाज सेवा सोसायटी की ओर से अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी