सरदारी लाल कामरा बने सीनियर सिटीजन कौंसिल के अध्यक्ष

। सीनियर सिटीजन कौंसिल मोगा की जनरल बाडी की बैठक रेडक्रास सीनियर सिटीजन डे केयर सेंटर जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में अध्यक्ष सरदारी लाल कामरा की अध्यक्षता में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 04:58 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 04:58 PM (IST)
सरदारी लाल कामरा बने सीनियर 
सिटीजन कौंसिल के अध्यक्ष
सरदारी लाल कामरा बने सीनियर सिटीजन कौंसिल के अध्यक्ष

संवाद सहयोगी,मोगा

सीनियर सिटीजन कौंसिल मोगा की जनरल बाडी की बैठक रेडक्रास सीनियर सिटीजन डे केयर सेंटर जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में अध्यक्ष सरदारी लाल कामरा की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान कौंसिल की बाडी का चुनाव किया गया। सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से सरदारी लाल कामरा को अध्यक्ष चुना तथा बाकी सदस्यों का चयन का अधिकार भी कामरा को दिया गया।

इसके अलावा गुरदर्शन सिंह सोढ़ी को उनकी शादी की 60वीं वर्षगांठ पर उनका मुंह मीठा करवाया गया। इस मौके पर सरदारी लाल कामरा ने कहा कि जो उन्हें जिम्मेदारी सौंपी गई है वह उसे तनदेही से निभाएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार से मांग की गई है कि सीनियर सिटीजन के मेडिकल बिल काफी समय से पास नहीं हुए है। इस कारण वरिष्ठ नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने सरकार से अपील की कि 25 हजार से ऊपर वाले बिल के पास करने के अधिकार सीएमओ को दिए जाएं। उन्होंने कहा कि अगले सेशन के लिए चुने जाने पर सदस्यों का धन्यवाद किया। उन्होंने बुजुर्ग भलाई एक्ट 2007 तथा संशोधन 2019 की जानकारी दी तथा बहुत सारे बुजुर्गों के पारिवारिक मामले हल करवाए। उन्होंने कहा कि स्कूलों में बच्चों को बुजुर्गों की भलाई संबंधी जागरूक करने के लिए सेमिनार करवाए गए हैं। उन्होंने सारे सदस्यों को अच्छा कार्य करने को प्रेरित किया। इस बैठक में मदन गोपाल, जीत सिंह, विजय शर्मा, राजेन्द्र लोहाम, विजय टंडन, अजय मित्तल, विजय बांसल, नाहर सिंह, शविदर सिंह, मलूक सिंह लोहारा, अश्विनी शर्मा, रोशन लाल आदि पदाधिकारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी