सनातन धर्म शिव मंदिर में किया भजन गायन

। महामृत्युंजय महिला संकीर्तन मंडली की ओर से श्री सनातन धर्म प्राचीन शिव मंदिर में मंगलवार की सायं साप्ताहिक संकीर्तन एवं हनुमान चालीसा का पाठ करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 03:21 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 03:21 PM (IST)
सनातन धर्म शिव  मंदिर में किया भजन गायन
सनातन धर्म शिव मंदिर में किया भजन गायन

संवाद सहयोगी, मोगा

महामृत्युंजय महिला संकीर्तन मंडली की ओर से श्री सनातन धर्म प्राचीन शिव मंदिर में मंगलवार की सायं साप्ताहिक संकीर्तन एवं हनुमान चालीसा का पाठ करवाया गया।

सर्वप्रथम समस्त श्रद्धालुओं ने अरुण शुक्ला व पवन गौतम की अध्यक्षता में विधिवत पूजन कर दरबार में ज्योति प्रचंड की। इसके उपरांत सभी ने सामूहिक रूप में श्री हनुमान चालीसा का पाठ किया। मंडली की इन्द्रा गर्ग, लवली मित्तल, मंजू सिगला, आशा सिगला, लवली गर्ग, वीणा सूद, चंचल गुप्ता, सरोज गुप्ता और सुनीता काठपाल ने गणपति आराधना की। इसके बाद उमापति महेश को मेरा प्रणाम है, से भजन गायन का आगाज करते हुए छम छम नाचे देखो वीर हनुमाना, कहते हैं लोग इसे राम का दीवाना, चलो बुलावा आया है माता ने बुलाया है .आदि भजन पेश किए। पुजारी पंडित अरुण शुक्ला ने बताया कि कलयुग के इस दौर में हमें प्रतिदिन प्रभु के नाम का सिमरन करते रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि मंदिर में हर मंगलवार को सायं चार से छह बजे तक संकीर्तन किया जाता है। कोई भी भक्त इसमें भाग ले सकता है।

chat bot
आपका साथी