श्री ब्रह्मचारी कुटिया में पूर्णिमा पर करवाया संकीर्तन

। श्री योगीराज काशीराम वेलफेयर एवं चैरिटेबल सोसायटी की ओर से बुधवार को पूर्णिमा के उपलक्ष्य में सत्यनारायण कथा व संकीर्तन का आयोजन ब्रह्मचारी कुटिया शांति नगर में किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 03:36 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 03:36 PM (IST)
श्री ब्रह्मचारी कुटिया में पूर्णिमा पर करवाया संकीर्तन
श्री ब्रह्मचारी कुटिया में पूर्णिमा पर करवाया संकीर्तन

संवाद सहयोगी, मोगा

श्री योगीराज काशीराम वेलफेयर एवं चैरिटेबल सोसायटी की ओर से बुधवार को पूर्णिमा के उपलक्ष्य में सत्यनारायण कथा व संकीर्तन का आयोजन ब्रह्मचारी कुटिया शांति नगर में किया गया।

सोसायटी के अध्यक्ष व भजन गायक राम शर्मा ने मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है. राधे राधे जपो चले आएंगे बिहारी भजनों का गुणगान करते कहा कि हमें सत्य के मार्ग पर चलकर जीवन में आगे बढ़ना चाहिए। भले ही सत्य का मार्ग कठिन होता है लेकिन सफलता उसी मार्ग पर मिलती है। आज मनुष्य अपने कार्यो में व्यस्त हो गया है लेकिन मनुष्य को अपने काम के साथ-साथ प्रभु भक्ति भी करनी चाहिए। रामचंद्र शर्मा ने कहा कि कुटिया में युवाओं को धार्मिक कार्य से जोड़ने के लिए समय-समय पर धार्मिक समागम का आयोजन किया जाता है ताकि आज की युवा पीढ़ी ऐसे समागमों में आकर भारत की सनातन संस्कृति को जान सके व समाज में फैली बुराईयों से दूर रह सकें। संकीर्तन के समापन पर आरती करके श्रद्धालुओं को भंडारे का प्रसाद वितरित किया गया। इस अवसर पर एडवोकेट बोधराज मजीठिया, एडवोकेट प्रदीप भारती, राजकुमार ,बूटा राम, चांद रानी, कृष्णा देवी, लखविदर कौशिक, सुधा देवी, उडीक चंद, मोनिया, अनु पूनम, मधुबाला, सरोज रानी आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी