श्री सनातन धर्म पाठशाला मंदिर में किया भजन गायन

। महामृत्युंजय महिला संकीर्तन मंडली की ओर से श्री सनातन धर्म पाठशाला मंदिर में मंगलवार की सायं संकीर्तन एवं हनुमान चालीसा के पाठ का करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 04:56 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 04:56 PM (IST)
श्री सनातन धर्म पाठशाला मंदिर में किया भजन गायन
श्री सनातन धर्म पाठशाला मंदिर में किया भजन गायन

संवाद सहयोगी, मोगा

महामृत्युंजय महिला संकीर्तन मंडली की ओर से श्री सनातन धर्म पाठशाला मंदिर में मंगलवार की सायं संकीर्तन एवं हनुमान चालीसा के पाठ का करवाया गया।

सर्वप्रथम समस्त श्रद्धालुओं ने अरुण शुक्ला व पवन गौतम की अध्यक्षता में पूजन कर दरबार में ज्योति प्रचंड की। इसके उपरांत सभी ने सामूहिक रूप में श्री हनुमान चालीसा का पाठ किया। मंडली की रजनी पुरबा, अनिता सिगला, मंजू सिगला, रीटा मित्तल, किरण गर्ग, मनी कौड़ा, बीना सूद, सरोज गुप्ता, वीना मित्तल, मीनू गोयल, एवम अन्य ने गणपति वंदना गणपति गणेश को उमापति महेश को मेरा प्रणाम है, से भजनों का आगाज करते तूने मुझे बुलाया शेरां वालिये, मेरा छोटा सा संसार हरी आन लगाओ पार, छम छम नाचे देखो वीर हनुमाना, कहते हैं लोग इसे राम का दीवाना,चलो बुलावा आया है माता ने बुलाया है .. आदि भजनों का गायन किया।

पुजारी अरुण शुक्ला ने बताया कि कलयुग के इस दौर में हमें प्रतिदिन प्रभु के नाम का सुमिरन करते रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि मंदिर में हर मंगलवार को सायं चार से छह बजे संकीर्तन किया जाता है। कोई भी भक्त इसमें भाग ले सकता है।

chat bot
आपका साथी