साहिल अरोड़ा बने रोट्रैक्ट कमेटी के जिला चेयरमैन

। रोटरी क्लब क्राउन के अध्यक्ष व पार्षद साहिल अरोड़ा को रोटरी 3090 के वर्ष 2022-23 के जिला गवर्नर गुलबहार सिंह की ओर से रोट्रैक्ट कमेटी का आगामी वर्ष के लिए जिला चेयरमैन नियुक्त किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 03:41 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 03:41 PM (IST)
साहिल अरोड़ा बने रोट्रैक्ट 
कमेटी के जिला चेयरमैन
साहिल अरोड़ा बने रोट्रैक्ट कमेटी के जिला चेयरमैन

संवाद सहयोगी,मोगा

रोटरी क्लब क्राउन के अध्यक्ष व पार्षद साहिल अरोड़ा को रोटरी 3090 के वर्ष 2022-23 के जिला गवर्नर गुलबहार सिंह की ओर से रोट्रैक्ट कमेटी का आगामी वर्ष के लिए जिला चेयरमैन नियुक्त किया है।

साहिल अरोड़ा के चेयरमैन बनने पर क्लब के सचिव मनदीप सहगल, कोषाध्यक्ष ललित विग सहित समूह सदस्यों ने शुभकामनाएं दीं। साहिल अरोड़ा ने कहा कि रोटरी का मुख्य उद्देश्य सामाजिक कार्यों को करना है जिसके तहत पिछले दस वर्षों से वह रोटरी परिवार से जुड़कर धार्मिक और सामाजिक कार्यो को करने के साथ जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि रोटरी के जिला गवर्नर गुलबहार सिंह की ओर से जो उन्हें जिम्मेदारी सौंपी गई है वह उसे पूरी तनदेही से निभाते हुए शहर में सामाजिक कार्यों को आगे बढ़ाएंगे। रोटरी क्लब मोगा क्राउन की ओर से दीपावली पर्व को लेकर स्लम बस्तियों में बच्चों को मिठाईयां व मिट्टी के दीये भी वितरित किए जाएंगे, ताकि दीयों का त्योहार हर वर्ग के लोग खुशी और उत्साह के साथ मना सकें।

chat bot
आपका साथी