प्रेम चक्की वाला की नियुक्ति से शिअद वर्कर खुश : डा. लाडी

। वरिष्ठ अकाली नेता एवं पूर्व मंत्री तोता सिंह व हलका इंचार्ज बरजिदर सिंह बराड़ की अगुआई में नियुक्त किए गए शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के शहरी अध्यक्ष प्रेम चक्की वाला की नियुक्ति से अकाली वर्करों में खुशी का माहौल है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 04:44 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 04:44 PM (IST)
प्रेम चक्की वाला की नियुक्ति से 
शिअद वर्कर खुश : डा. लाडी
प्रेम चक्की वाला की नियुक्ति से शिअद वर्कर खुश : डा. लाडी

संवाद सहयोगी,मोगा

वरिष्ठ अकाली नेता एवं पूर्व मंत्री तोता सिंह व हलका इंचार्ज बरजिदर सिंह बराड़ की अगुआई में नियुक्त किए गए शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के शहरी अध्यक्ष प्रेम चक्की वाला की नियुक्ति से अकाली वर्करों में खुशी का माहौल है। वहीं अरोड़ा व सिख बिरादरी ने इस नियुक्ति के लिए पूर्व मंत्री तोता सिंह का धन्यवाद किया है।

ये विचार धर्मकोट से डा. हरमीत

सिंह लाडी, जगसीर सिंह सभरवाल और प्रिसपाल अरोड़ा ने प्रेम चक्की वाला का सम्मान करते हुए व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि प्रेम चक्की वाला की नियुक्ति अकाली दल को आने वाले विधानसभा चुनाव में और बुलंदियों तक लेकर जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रेम पिछले पांच वर्षों से बतौर पार्षद लोगों की सेवा करते आ रहे हैं। उनके द्वारा अपने वार्ड में जो विकास कार्य करवाए हैं उन विकास कार्यों को लोग आज भी याद करते हैं। उन्होंने कहा कि जो नियुक्तियां शिअद हाईकमान की ओर से की जा रही हैं, इसका असर विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे विधानसभा चुनाव 2022 में शिअद-बसपा गठबंधन को मजबूत बनाएं।

chat bot
आपका साथी