बरजिदर बराड़ ने गांव सिंघावाला में की नुक्कड़ बैठक

द्ध शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के मोगा विधानसभा हलके से मुख्य सेवादार बरजिदर सिंह मक्खन बराड़ ने गांव सिघावाला में यूथ अकाली दल के नेता अवतार सिंह के निवास पर गांव वासियों के साथ विशेष बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 04:37 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 04:37 PM (IST)
बरजिदर बराड़ ने गांव सिंघावाला में की नुक्कड़ बैठक
बरजिदर बराड़ ने गांव सिंघावाला में की नुक्कड़ बैठक

संवाद सहयोगी,मोगा

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के मोगा विधानसभा हलके से मुख्य सेवादार बरजिदर सिंह मक्खन बराड़ ने गांव सिघावाला में यूथ अकाली दल के नेता अवतार सिंह के निवास पर गांव वासियों के साथ विशेष बैठक की।

बराड़ ने कहा कि इन नुक्कड़ बैठकों में भारी गिनती में पहुंच रहे लोगों से ये स्पष्ट है कि शिअद-बसपा गठबंधन 2022 विधानसभा चुनाव में बड़ी लीड से जीत हासिल करेगा। उन्होंने कहा कि मौजूदा कांग्रेस सरकार से लोगों का मोह भंग हो चुका है। आम आदमी पार्टी द्वारा अब तक मुख्यमंत्री का चेहरे की घोषणा नहीं की गई। इस दौरान गांव वासियों ने मक्खन बराड़ को दरपेश समस्याओं में अवगत करवाया। बराड़ ने गांव वासियों से अपील की कि वे आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी का साथ दें ताकि उनकी समस्याओं का पहल के आधार पर हल किया जा सके। उन्होंने 14 दिसंबर को गांव किल्ली चाहला में हो रही रैली में शिरकत करने की सभी से अपील की। इस मौके पर गुरबिद सिंह सिघावाला, मनप्रीत मन्ना, लक्ष्मण सिंह पटवारी, संत राम मल्ली, बलजीत सिंह जस्स मंगेवाला, नरेन्द्र सिहृ , बूटा सिंह सोसन, चेयरमैन राजेन्द्रपाल सिंह गिल, गुरचरण सिंह बिट्टू, अमरजीत सिंह गिल, नाहर सिंह, रणधीर सिंह, बलजीत सिंह, दयाल महेशरी व गांवों के पंच व सरपंच मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी