श्री सनातन धर्म हरि मंदिर में हुआ रुद्राभिषेक

। श्री सनातन धर्म हरि मंदिर प्रताप रोड मोगा में भक्तों ने रुद्राभिषेक किया। पंडित पवन गौड़ की अगुआई में मंत्रोच्चारण के साथ गणपति पूजन नवग्रह पूजन और कलश पूजन करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 04:45 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 04:45 PM (IST)
श्री सनातन धर्म हरि मंदिर में हुआ रुद्राभिषेक
श्री सनातन धर्म हरि मंदिर में हुआ रुद्राभिषेक

संवाद सहयोगी, मोगा

श्री सनातन धर्म हरि मंदिर प्रताप रोड मोगा में भक्तों ने रुद्राभिषेक किया। पंडित पवन गौड़ की अगुआई में मंत्रोच्चारण के साथ गणपति पूजन, नवग्रह पूजन और कलश पूजन करवाया गया।

राधेश्याम गोयल, बांके बिहारी ने परिवार सहित रुद्राभिषेक की विधि को पूरा किया। वेद मंत्रों से गाय के दूध से रुद्राभिषेक किया। पवन गौड़ ने बताया कि रुद्राभिषेक से सब कामनाएं पूर्ण होती हैं। श्री सनातन धर्म हरि मंदिर में चल रहे सावन महीने के रुद्राभिषेक एवं रूद्राष्टाध्याई पाठ की महिमा बताते हुए पवन कुमार गौड़ ने कहा कि इस अनुष्ठान से शरीर में बड़े से बड़े रोगों से छुटकारा, जन्म कुंडली में कालसर्प योग, जीवन में हर प्रकार की रुकावट जैसे संतान न होना, कारोबार में रुकावट, गृह क्लेश आदि के निवारण के लिए इससे ऊपर और कोई उपचार नहीं है। भक्त जो भी कामना लेकर अभिषेक करें वही पूर्ण हो जाती है। इस अवसर पर सत्य नारायण गोयल, तीरथ राम, अजय गोयल, सतपाल जिदल आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी