रोटरी क्लब मोगा स्टार ने करवाया परिवार मिलन समागम

। रोटरी क्लब मोगा स्टार की ओर से करवाचौथ एवं दीपावली के पावन त्योहार के उपलक्ष्य में परिवार मिलन समागम करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 04:44 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 04:54 PM (IST)
रोटरी क्लब मोगा स्टार ने करवाया परिवार मिलन समागम
रोटरी क्लब मोगा स्टार ने करवाया परिवार मिलन समागम

संवाद सहयोगी, मोगा

रोटरी क्लब मोगा स्टार की ओर से करवाचौथ एवं दीपावली के पावन त्योहार के उपलक्ष्य में परिवार मिलन समागम करवाया गया। इसमें समस्त परिवारों ने अलग-अलग गेम्स में भाग लिया वहीं सभी ने सामूहिक रूप में सहभोज किया।

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित करके व राष्ट्रगान से की गई। कार्यक्रम के आयोजक अध्यक्ष मनोज जिदल की अगुआई में सभी के मनोरंजन के लिए विभिन्न प्रकार के प्रकल्प आयोजित किए गए। इसमें वन मिनट गेम, तंबोला, सवाल जवाब आदि का सभी ने खूब आनंद लिया। समागम में बेस्ट करवा कपल का अवार्ड विनय अरोड़ा और नेहा अरोड़ा को दिया गया। उन्हें क्लब की तरफ से उपहार देकर सम्मानित किया गया। समागम में जिला गवर्नर प्रवीन जिदल, नलिनी जिदल विशेष रूप में उपस्थित हुए करवाचौथ की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि रोटरी क्लब एक परिवार की तरह समाजसेवा के कार्यो में लगा हुआ है। इस तरह के त्योहारों को भी सामूहिक रूप में मनाने का उद्देश्य आपसी प्रेम बढ़ाना है।

इस अवसर पर अध्यक्ष मनोज जिदल आगामी दिनों में किए जाने वाले कार्यो की जानकारी दी। इस अवसर पर गवर्नर प्रवीन जिदल, मनोज जिदल,पंकज बांसल, सोनाली सिगला, प्रोजेक्ट चेयरमैन विनय अरोड़ा, विक्रम ग्रोवर, नीलू बांसल, नलिनी जिदल हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी