रोटरी क्लब ने माघी को समर्पित 101 जरूरतमंद लोगों को बांटे गर्म वस्त्र

रोटरी क्लब मोगा क्राउन द्वारा माघी के त्योहार को समर्पित 101 जरूरतमंदों को शाम लाल थापर चौक में गर्म वस्त्र बूट टोपियां वितरित करके समाज भलाई के कार्यों का आगाज प्रोजेक्ट चेयरमैन सन्नी अरोड़ा दीपक अरोड़ा परविर कुमार व विश्व पुरी की अगुवाई में किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 11:04 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 11:04 PM (IST)
रोटरी क्लब ने माघी को समर्पित 101 जरूरतमंद लोगों को बांटे गर्म वस्त्र
रोटरी क्लब ने माघी को समर्पित 101 जरूरतमंद लोगों को बांटे गर्म वस्त्र

संवाद सहयोगी, मोगा

रोटरी क्लब मोगा क्राउन द्वारा माघी के त्योहार को समर्पित 101 जरूरतमंदों को शाम लाल थापर चौक में गर्म वस्त्र, बूट, टोपियां वितरित करके समाज भलाई के कार्यों का आगाज प्रोजेक्ट चेयरमैन सन्नी अरोड़ा, दीपक अरोड़ा, परविर कुमार व विश्व पुरी की अगुवाई में किया गया। इस मौके पर क्लब के अध्यक्ष साहिल अरोड़ा ने कहा कि जरूरतमंदों की सेवा से बढ़कर उत्तम सेवा कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद की सेवा करने से मन को सुकून मिलता है। क्लब की ओर से समाज भलाई के कार्य इसी प्रकार निरंतर जारी रहेंगे। इस मौके पर क्लब के सचिव मनदीप सहगल, ललित विग, प्रोजेक्ट चेयरमैन सन्नी अरोड़ा, दीपक अरोड़ा, परविर कुमार व विश्व पुरी ने कहा कि क्लब की ओर से आगामी महीने में समाज भलाई के कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया जाएगा। इस मौके पर क्लब के अध्यक्ष साहिल अरोड़ा, सचिव मनदीप सहगल, कैशियर ललित विग, राकेश वर्मा, अमित धीर, जैकी गुप्ता, परमिदर विक्की, सुभाष बांसल, सौरभ गोयल, नरेश शर्मा, जस्सी, राघव सेठी, एड वोकेट विपिन खुराना, शुभम आहूजा, प्रोजेक्ट चेयरमैन सन्नी अरोड़ा, दीपक अरोड़ा, परविर कुमार व विश्व पुरी आदि सदस्य उपस्थित थे। --वार्ड नंबर-3 में लोहड़ी का त्योहार मनाया

मोगा: वार्ड नंबर-3 में समाज सेवी जतिदर अरोड़़ा की अगुवाई में टैंकी वाली गली के निवासियों के सहयोग से लोहड़ी पर्व मनाया गया। इस मौके पर इलाके की लड़कियों को विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। इस दौरान महिलाओं ने लोहड़ी में तिल डालकर सरबत के भले की कामना की। इस मौके पर जतिदर अरोड़ा ने कहा कि लोहड़ी मनाने का मकसद समाज को एकजुट करके बढि़या समाज की स्थापना करना है। उन्होंने कहाकि विधायक डा. हरजोत कमल के दिशा-निर्देशों पर पहले की तरह वार्ड की सेवा करते रहेंगे। इस मौके पर पूजा अरोड़ा, पवन कक्कड़, किरण कक्कड़, गुरप्रीत सिंह, कर्मजीत कौर, राहुल, सोनिया, अमन, रिपी, हरजीत सिंह, संदीप सेठी, प्रिसिपल ममता सेठी के अलावा मोहल्ला निवासी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी