रोटरी क्लब मोगा सिटी के सदस्यों ने समाजसेवी कार्यो पर की चर्चा

। जरूरतमंदों की सेवा को तत्पर रहने वाली संस्था रोटरी क्लब मोगा सिटी की बैठक होटल बिगबैन में अध्यक्ष राजीव सिगला रोमी की अध्यक्षता में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 04:49 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 04:49 PM (IST)
रोटरी क्लब मोगा सिटी के सदस्यों ने 
समाजसेवी कार्यो पर की चर्चा
रोटरी क्लब मोगा सिटी के सदस्यों ने समाजसेवी कार्यो पर की चर्चा

संवाद सहयोगी, मोगा

जरूरतमंदों की सेवा को तत्पर रहने वाली संस्था रोटरी क्लब मोगा सिटी की बैठक होटल बिगबैन में अध्यक्ष राजीव सिगला रोमी की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान क्लब के सदस्यों ने आने वाले दिनों में किए जाने वाले समाजसेवी कार्यो को लेकर विचार-विमर्श किया।

क्लब के अध्यक्ष राजीव सिगला रोमी व चेयरमैन विजय मदान ने बताया कि बैठक में क्लब का वार्षिक लेखा-जोखा पेश किया गया और सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से अपनी सहमति की मुहर लगाई। उन्होंने कहा कि क्लब की ओर से सर्दी के मौसम को देखते हुए रिक्शा चालकों को 200 गर्म टी-शर्ट मुफ्त वितरित की जाएंगी। इसी तरह जीरा रोड पर बने एक स्कूल के जरूरतमंद बच्चों को गुरुद्वारा नानकसर साहिब का शैक्षणिक टूर करवाकर वहां के इतिहास की जानकारी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि क्लब की ओर से फरवरी में लड़कियों के सामूहिक विवाह करवाए जाएंगे। उन्होंने सभी पदाधिकारियों की समागम को लेकर ड्यूटियां नियुक्त कर दी गई हैं। उन्होंने कहा कि क्लब का मुख्य उद्देश्य समाज भलाई के कार्यों में बढ़-चढ़कर भाग लेना है। इस बैठक में चेयरमैन विजय मदान, अध्यक्ष राजीव सिगला, सचिव प्रवेश गोयल, संजय गर्ग, विनोद गर्ग, प्रमोद बब्बर, अमित ग्रोवर, नरेन्द्र अरोड़ा, नितिन गर्ग, राहुल बांसल, दिनेश जिदल, गुरजीत सिंह, सुरेश बांसल, कपिल कपूर, जसपाल सिंह बब्बी आदि पदाधिकारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी