रोटरी क्लब मोगा सिटी ने गोसेवा कर समाजसेवा के कार्यो का किया शुभारंभ

। समाज भलाई के कार्यों में हमेशा अग्रणी रहने वाले रोटरी क्लब मोगा सिटी की ओर से बाबा सरवन दास पिगलवाड़ा गोशाला जीरा रोड में सावन माह के उपलक्ष्य में समाजसेवा के कार्यों का आरंभ गायों के लिए हरा चारा और दवाइयां गोशाला को भेंट करके किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 04:54 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 04:54 PM (IST)
रोटरी क्लब मोगा सिटी ने गोसेवा कर समाजसेवा के 
कार्यो का किया शुभारंभ
रोटरी क्लब मोगा सिटी ने गोसेवा कर समाजसेवा के कार्यो का किया शुभारंभ

संवाद सहयोगी,मोगा

समाज भलाई के कार्यों में हमेशा अग्रणी रहने वाले रोटरी क्लब मोगा सिटी की ओर से बाबा सरवन दास पिगलवाड़ा गोशाला जीरा रोड में सावन माह के उपलक्ष्य में समाजसेवा के कार्यों का आरंभ गायों के लिए हरा चारा और दवाइयां गोशाला को भेंट करके किया गया।

क्लब के अध्यक्ष राजीव सिगला व सचिव प्रवेश गोयल ने कहा कि गोसेवा सबसे उत्तम सेवा है। इससे बढ़कर कोई सेवा नहीं है। उन्होंने कहा कि गाय का दूध पौष्टिक आहार है। उन्होंने कहा कि गोमाता में सभी देवी-देवताओं का वास है। क्लब की ओर से समाज भलाई के कार्य इसी प्रकार आगे भी निरंतर जारी रहेंगे। गोशाला के सेवादार संतोष शाही ने क्लब द्वारा दिए सहयोग की सराहना की। इस मौके पर अध्यक्ष राजीव सिगला, सचिव प्रवेश गोयल, चेयरमैन विजय मदान, रोटेरियन डा. अरुण गुप्ता, दिनेश जिदल, संजय गर्ग, प्रमोद बब्बर, नरेन्द्र अरोड़ा, राजेन्द्र सचदेवा, अमित ग्रोवर, विनोद गर्ग, मोहित सिगला, नीरज अग्रवाल, राहुल बंसल, विपुल नागपाल, गुरजीत सिंह, रिपन गोयल, संजीव अरोड़ा के अलावा गोशाला के पदाधिकारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी