क्रांतिकारी भट्ठा मजदूर यूनियन इंटक ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

। जिला इंटक की ओर से सोमवार को क्रांतिकारी भट्ठा मजदूर यूनियन का गठन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 03:34 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 03:34 PM (IST)
क्रांतिकारी भट्ठा मजदूर यूनियन इंटक 
ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र
क्रांतिकारी भट्ठा मजदूर यूनियन इंटक ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

संवाद सहयोगी,मोगा

जिला इंटक की ओर से सोमवार को क्रांतिकारी भट्ठा मजदूर यूनियन का गठन किया गया। खत्री भवन में क्रांतिकारी भट्ठा मजदूर यूनियन के पदाधिकारियों की बैठक इंटक अध्यक्ष विजय धीर एडवोकेट व यूनियन के अध्यक्ष प्रवीण कुमार शर्मा की अध्यक्षता में हुई।

इस मौके पर अध्यक्ष प्रवीण कुमार शर्मा ने कहा कि यूनियन की रजिस्ट्रेशन करवाने के उपरांत यूनियन के कार्यकर्ताओं की ओर से विभिन्न स्थानों पर भट्ठा मजदूरों से बैठकें की जा रही हैं तथा भट्ठा मजदूरों की समस्याएं सुनी जा रही हैं।

इस मौके पर जिला इंटक अध्यक्ष एडवोकेट विजय धीर ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा 2019 से मजदूरों, मुलाजिमों के मेहनताना में बढ़ोत्तरी नहीं की गई। महंगाई के कारण मजदूरों, मुलाजिमों व आम लोगों का जीना कठिन हो गया है। उन्होंने कहा कि मांगों को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र लिखा गया है। इस मौके पर एडवोकेट विजय धीर ने कहा कि जिला इंटक भट्ठा मजदूरों की मांगों को हल करवाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि भट्ठा मजदूर यूनियन इंटक की समस्याओं का समाधान करने के लिए दिन-रात एक कर देगी। इस मौके पर महासचिव विकास कुमार, कैशियर सतनाम सिंह, सचिव संजीव कुमार, सलाहकार गुरमेल सिंह, केवल सिंह, प्रचार सचिव गुरमेल सिंह, कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव अशोक कालिया आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी