काली माता मंदिर में किया माता की भेटों का गुणगान

स्थानीय कोटकपूरा बाईपास स्थित काली माता मंदिर में शनिवार सायं श्रद्धालुओं द्वारा सरकार द्वारा जारी हिदायतों की पालना करते हुए माता की चौकी का आयोजन करके भेंटों का गुणगान किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 03:55 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 09:28 PM (IST)
काली माता मंदिर में किया माता की भेटों का गुणगान
काली माता मंदिर में किया माता की भेटों का गुणगान

संवाद सहयोगी, मोगा : स्थानीय कोटकपूरा बाईपास स्थित काली माता मंदिर में शनिवार सायं श्रद्धालुओं द्वारा सरकार द्वारा जारी हिदायतों की पालना करते हुए माता की चौकी का आयोजन करके भेंटों का गुणगान किया गया। इस दौरान भक्तों ने भेंटों से माता का गुणगान किया।

सर्वप्रथम पंडित रवि कृष्ण शर्मा की अध्यक्षता में मंदिर के चेयरमैन मास्टर दर्शन कांसल, अध्यक्ष जसवंत राय आनंद ने मां काली के दरबार में ज्योति प्रज्वलित की। मंदिर के चेयरमैन मास्टर दर्शन कांसल व अध्यक्ष जसवंत राय आनंद ने कहा कि पटियाला के प्राचीन काली माता मंदिर की तर्ज पर बने इस मंदिर में प्रत्येक शनिवार को माता की चौकी का आयोजन किया जाता है। लेकिन कोविड-19 के चलते मंदिर में अभी थोड़ी संख्या में ही श्रद्धालुओं द्वारा संकीर्तन किया जाता है। माता की चौकी उपरांत आरती करके श्रद्धालुओं को प्रसाद वितरित किया गया। इस अवसर पर राजिंदर वर्मा, कृष्णचंद, रामदेव गर्ग आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी