वार्षिक अवार्ड के लिए प्रिसिपल, शिक्षकों व विद्यार्थियों की रजिस्ट्रेशन शुरू

फेडरेशन आफ प्राइवेट स्कूल की ओर से दिए जाने वाले वार्षिक अवार्ड के लिए विभिन्न जिलों के प्राइवेट स्कूल व उनके प्रिसिपल अध्यापक व उन स्कूलों में पढ़ते विद्यार्थियों के लिए रजिस्ट्रेशन शरू हो चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 10:28 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 10:28 PM (IST)
वार्षिक अवार्ड के लिए प्रिसिपल, शिक्षकों व विद्यार्थियों  की रजिस्ट्रेशन शुरू
वार्षिक अवार्ड के लिए प्रिसिपल, शिक्षकों व विद्यार्थियों की रजिस्ट्रेशन शुरू

संवाद सहयोगी,मोगा

फेडरेशन आफ प्राइवेट स्कूल की ओर से दिए जाने वाले वार्षिक अवार्ड के लिए विभिन्न जिलों के प्राइवेट स्कूल व उनके प्रिसिपल, अध्यापक व उन स्कूलों में पढ़ते विद्यार्थियों के लिए रजिस्ट्रेशन शरू हो चुकी है।

जिला मोगा के अध्यक्ष कुलवंत सिंह दानी, सीनियर उपाध्यक्ष दविदरपाल सिंह रिपी, उपाध्यक्ष व लीगल कनवीनर पंजाब संजीव कुमार सैनी ने कहा कि फेडरेशन आफ प्राइवेट स्कूल एवं एसोसिएशन आफ पंजाब की ओर से विभिन्न श्रेणियों में अवार्ड दिए जाएंगे। सारी ही कैटागिरी में प्रतिभागियों को बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि इन अवार्डो को ओलंपियाड की तर्ज पर राष्ट्रीय स्तर तक ले जाया जाएगा, ताकि जिस तरह राष्ट्रीय स्तर पर नेशनल अवार्ड दिए जाते हैं उसी तर्ज पर प्राइवेट क्षेत्र में भी नेशनल अवार्ड की शुरूआत की जाएगी। विभिन्न विषयों की विभिन्न इकाईयां बनाकर प्राइवेट स्कूलों में पढ़ते विद्यार्थियों को इसके लिए प्रोत्साहित किया जाएगा, ताकि उनमें मौजूद हुनर को और निखारा जा सके।

उन्होंने जिले के सारे प्राइवेट स्कूलों से पुरजोर अपील करते कहा कि वह समय पर एंट्री व जानकारी सहित संबंधित पोर्टल पर अपनी रजिस्ट्रेशन करवाएं। स्कूलों द्वारा फेडरेशन को दी जाने वाली वार्षिक राशि भी समय पर दी जाए। उन्होंने मोगा जिले के विभिन्न ब्लाक अध्यक्ष नर सिंह बराड़, जतिदर गर्ग, इन्द्रपाल सिंह, कुलवंत सिंह संधू से अपील की कि अपने ब्लाक के संबंधित स्कूलों को एंट्री करवाने पर बनती राशि जमा करवाएं। प्रबल भल्ला बने इंटरनेट मीडिया सेल मोगा-दो के ब्लाक चेयरमैन मोगा में समाज सेवी कार्यों में अग्रिम रहने वाले प्रबल भल्ला को कांग्रेस हलका विधायक डा. हरजोत कमल की ओर से इंटरनेट मीडिया सेल मोगा-दो का ब्लाक चेयरमैन नियुक्त किया गया।

विधायक डा. हरजोत कमल व मार्केट कमेटी के वाइस चेयरमैन जगदीप सिंह ने उन्हें नियुक्ति पत्र सौंपा। ब्लाक चेयरमैन प्रबल शर्मा ने कहा कि जो उन्हें जिम्मेवारी सौंपी गई है वह उसे पूरी तनदेही से निभाएंगे। विधायक ने कहा कि पार्टी में वर्करों को बनता मान सम्मान दिया जा रहा है। उन्होंने प्रबल शर्मा को बधाई दी।

chat bot
आपका साथी