रैगर महासभा ने डीएसपी बरजिंदर सिंह भुल्लर को किया सम्मानित

। रैगर महासभा पंजाब की ओर से कोरोना काल में पुलिस द्वारा लोगों की सहायता करने के लिए डीएसपी सिटी बरजिदर सिंह भुल्लर को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 10:34 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 10:34 PM (IST)
रैगर महासभा ने डीएसपी बरजिंदर सिंह 
भुल्लर को किया सम्मानित
रैगर महासभा ने डीएसपी बरजिंदर सिंह भुल्लर को किया सम्मानित

संवाद सहयोगी,मोगा

रैगर महासभा पंजाब की ओर से कोरोना काल में पुलिस द्वारा लोगों की सहायता करने के लिए डीएसपी सिटी बरजिदर सिंह भुल्लर को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

रैगर महासभा पंजाब के अध्यक्ष खेमचंद व सतगुरु कबीर वेल्फेयर सोसायटी के चेयरमैन सुनील खन्ना ने कहा कि पिछले तीन महीने से पूरे देश मे कोरोना का कहर चल रहा था। पुलिस ने फ्रंटलाइन पर आगे आकर लोगों की सुरक्षा के लिए दिन-रात डयूटी की व महामारी से बचाव के लिए लोगों को जागरूक किया।

उन्होंने कहा कि कोरोना का प्रकोप कम हो गया है लेकिन अभी भी हमें मास्क लगाकर रखना चाहिए। उन्होंने डीएसपी सिटी बरजिदर सिंह भुल्लर द्वारा अपनी ड्यूटी के साथ जरूरतमंद लोगों को राशन ,मास्क व सैनिटाइजर मुहैया करवाने की भी सराहना की। इस अवसर पर सुनील खन्ना,हंसराज, राजन कुमार, भूषण आदि उपस्थित थे। स्कूल की इमारत व इंटरलाकिग टाइलों के प्रोजेक्ट का शुभारंभ विधायक डा. हरजोत कमल ने गांव झंडेयाना गरबी के सरकारी हाई स्कूल की नई बनी इमारत व इंटरलाकिग टाइलों के प्रोजेक्ट का शुभारंभ किया। इस दौरान विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री की अगुआई में स्मार्ट विलेज स्कीम के तहत गांवों का युद्ध स्तर पर विकास करवाकर गांवों को शहरों जैसी सुविधाओं से लैस किया जा रहा है। गांवों में स्कूलों को कंप्यूटर, प्रोजेक्टर, ई-कंटेंट आदि आधुनिक टेक्नोलाजी से लैस करने के साथ-साथ अंग्रेजी मीडियम में पढ़ाई की बदौलत सरकारी स्कूलों में विद्यार्थियों की गिनती में बढ़ोत्तरी हुई है। विधायक डा. हरजोत ने कहा कि उनकी अपील पर कैप्टन सरकार ने ग्रांट तो जरूर भेजी थीं, लेकिन इसका प्रयोग स्कूल प्रबंधक कमेटियों, स्कूल प्रमुखों व अध्यापक ने अच्छे तरीके से कर स्कूलों की नुहार बदली है। इसके लिए गांवों के गणमान्य व अध्यापक वर्ग बधाई के पात्र हैं। इस मौके पर सीरा चक्कर, चेयरमैन दीशा बराड़, यूथ कांग्रेस के सिटी अध्यक्ष विक्रमजीत सिंह पत्तों, सरपंच बाग सिंह, गांव की पंचायत व प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी