विश्वकर्मा भवन में उत्साह के साथ मनाया रामगढि़या सम्मेलन

। विश्वकर्मा भवन में रामगढि़या सम्मेलन बड़े उत्साह से समूचे भाईचारे ने एकत्रित होकर मनाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 03:44 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 03:44 PM (IST)
विश्वकर्मा भवन में उत्साह के साथ 
मनाया रामगढि़या सम्मेलन
विश्वकर्मा भवन में उत्साह के साथ मनाया रामगढि़या सम्मेलन

संवाद सहयोगी,मोगा

विश्वकर्मा भवन में रामगढि़या सम्मेलन बड़े उत्साह से समूचे भाईचारे ने एकत्रित होकर मनाया। इसमें पार्टी स्तर से ऊपर उठकर रामगढि़या संगठन बनाने के लिए विचार- विमर्श किया गया।

इस मौके पर कुलवंत सिंह रामगढि़या, चरणजीत सिंह और सुखविदर सिंह आजाद ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण इंडस्ट्री, छोटी औद्योगिक इकाईयों, दुकानदार, दिहाड़ीदार को काफी नुकसान पहुंचा है। इन्हें दोबारा प्रफुल्लित करने तथा संगठित करने के लिए सभी के सहयोग से यह रामगढि़या सम्मेलन किया गया है। उन्होंने कहा कि विभिन्न सरकारों द्वारा मंडल कमीशन की रिपोर्ट की अनदेखी की गई है। जिस कारण मध्यम वर्गीय परिवार और पिछड़े वर्ग अपने आपको ठगा महसूस कर रहे हैं। सरकारों द्वारा किए गए पक्षपात के कारण रामगढि़या भाईचारे में रोष पाया जा रहा है। इस कारण अपने धुंधले भविष्य को देखते हुए संगठित होकर अपने भाईचारे को सरकारी सुविधाओं व बनते हक लेने के लिए सम्मेलन करवाया गया। उन्होंने कहा कि तीन अक्टूबर को विश्वकर्मा भवन में बैठक होगी।

इस मौके पर गुरप्रीत सिंह चीमा ने कहा कि भाईचारे में रोष के कारण अगर पार्टियों की बेरुखी इसी तरह रही तो हो सकता है कि रामगढि़या भाईचारा समूचे पंजाब में अपना फ्रंट तैयार कर अपने भाईचारे के लिए नई रणनीति तैयार करेगा। इस मौके पर हरनेक सिंह रोडे, प्रिसिपल गुरदेव सिंह, नरेन्द्र सिंह सहारन, दिलबाग सिंह, गुरसेवक सिंह चीमा, बलविदर सिंह ग्रीन, ज्ञान सिंह, मनमोहन सिंह और हरदीप सिंह भुल्लर कोटईसे खां ने अपने विचार पेश किए। इस दौरान रामगढि़या बिरादरी के 60 लोगों को सम्मानित किया गया।

chat bot
आपका साथी