राजेन्द्रा पब्लिक स्कूल ने करवाई आनलाइन प्रतियोगिता

। राजेन्द्रा पब्लिक स्कूल की ओर से दशहरा पर्व को समर्पित आनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 03:43 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 03:43 PM (IST)
राजेन्द्रा पब्लिक स्कूल ने  
करवाई आनलाइन प्रतियोगिता
राजेन्द्रा पब्लिक स्कूल ने करवाई आनलाइन प्रतियोगिता

संवाद सहयोगी,मोगा

राजेन्द्रा पब्लिक स्कूल की ओर से दशहरा पर्व को समर्पित आनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। सर्वप्रथम संस्था की डायरेक्टर सीमा शर्मा, चेयरमैन वासू शर्मा, चेयरमैन राघव शर्मा, प्रिसिपल अमनदीप कौर एवं समूह स्टाफ ने मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की तस्वीर पर फूल मालाएं अर्पित कीं।

इस दौरान विद्यार्थियों ने घरों में ही रहकर आनलाइन दशहरा पर्व से संबंधित कलाकृत्तियां बनाई, जो आकर्षण का केन्द्र रहीं। इस मौके पर स्कूल की डायरेक्टर सीमा शर्मा ने सभी को मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की शिक्षाओं पर चलकर उस पर अमल करने की अपील की। आक्सफोर्ड स्कूल के सीनियर और जूनियर विग की करवाई प्रतियोगिताएं आक्सफोर्ड स्कूल हमेशा ही विद्यार्थियों का सर्वपक्षीय विकास के लिए प्रतियोगिताओं का आयोजन करता रहा है। इस कड़ी में जूनियर और सीनियर विग के विद्यार्थियों ने अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए विभिन्न प्रतियोगिताएं में हिस्सा लिया।

जूनियर विग के विद्यार्थियों ने अंतरराष्ट्रीय जानवर दिवस में भाग लिया और विभिन्न जानवरों का भेष बनाकर तथा उनकी आवाजें निकाल कर सबका मन मोह लिया। दूसरी और सीनियर विग के विद्यार्थियों की ओर से इंटर हाउस वाद-विवाद प्रतियोगिता में भाग लिया गया। इस प्रतियोगिता का शीर्षक अंतरराष्ट्रीय ग‌र्ल्स चाइल्ड था। इस प्रतियोगिता में विजेता रहे विद्यार्थियों को चेयरमैन गुरदीप सिंह सिद्धू की ओर से पुरस्कार और सर्टिफिकेट वितरित किए गए।

chat bot
आपका साथी