शहर में ट्रैफिक सुधार के लिए पुलिस प्रभारी हरजीत सिंह सम्मानित

शहर में ट्रैफिक सुधार के लिए चलाई मुहिम के लिए रैगर महासभा ने ट्रैफिक पुलिस के इंचार्ज हरजीत सिंह को सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 04:08 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 04:08 PM (IST)
शहर में ट्रैफिक सुधार के लिए पुलिस प्रभारी हरजीत सिंह सम्मानित
शहर में ट्रैफिक सुधार के लिए पुलिस प्रभारी हरजीत सिंह सम्मानित

संवाद सहयोगी, मोगा : शहर में ट्रैफिक सुधार के लिए चलाई मुहिम के लिए रैगर महासभा ने ट्रैफिक पुलिस के इंचार्ज हरजीत सिंह को सम्मानित किया। बीते दिनों ट्रैफिक पुलिस ने मुहिम चलाकर दुकानों के बाहर रखे सामान को अंदर ही नहीं कराया, साथ ही दुकानदारों को चेतावनी भी दी थी कि दोबारा दुकान के बाहर सामान आया तो जब्त होगा, साथ ही ट्रैफिक में बाधा पहुंचाने के आरोप में एफआइआर भी दर्ज होगी। पुलिस की इस मुहिम का असर शहर के विभिन्न बाजारों में देखने को मिल रहा है।

रैगर महासभा के प्रदेश अध्यक्ष खेमचंद का कहना है कि दुकानों के बाहर सामान रख लेने से शहर भर में ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा जाती है। लोग भी परेशान होते हैं व खरीददार भी। कई बार जाम में एंबुलेंस भी फंस जाने से उसमें सवार बीमार की सांसें अटक जाती हैं।

ऐसे में नए ट्रैफिक इंचार्ज ने जिस प्रकार से पहले दुकानदारों के साथ बैठक की और वाद में कार्रवाई को अंजाम दिया। ट्रैफिक इंचार्ज हरजीत सिंह ने कहा कि दुकानदारों द्वारा सड़कों पर किए कब्जों के कारण ट्रैफिक जाम होने से परेशानी का सामना करना पड़ता था, लेकिन अब शहर के सभी बाजारों में दुकानदार सामान हद में रख रहे हैं। अगर कोई दुकानदार सामान सड़क पर रखेगा तो उसका समान जब्त कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इस अवसर पर सुनील खन्ना, राजन, पदमराज, भूषण कुमार, शिव भवनिया, विनोद कुमार, सुखदेव कुमार, सुरिदर कुमार, एएसआइ ट्रैफिक गुरसेवक सिंह, मुंशी सरबजीत सिंह उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी