माता चितपूर्णी मंदिर में कोरोना के खात्मे के लिए की प्रार्थना

। प्राचीन माता चितपूर्णी मंदिर में ज्योति प्रज्वलित कर श्रद्धालुओं ने कोरोना महामारी के खात्मे के लिए प्रार्थना की। इस दौरान श्रद्धालुओं नेदुर्गा स्तुति कर श्री हनुमान चालीसा का पाठ किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 03:06 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 03:06 PM (IST)
माता चितपूर्णी मंदिर में कोरोना के खात्मे के लिए 
की प्रार्थना
माता चितपूर्णी मंदिर में कोरोना के खात्मे के लिए की प्रार्थना

संवाद सहयोगी, मोगा

प्राचीन माता चितपूर्णी मंदिर में ज्योति प्रज्वलित कर श्रद्धालुओं ने कोरोना महामारी के खात्मे के लिए प्रार्थना की। इस दौरान श्रद्धालुओं नेदुर्गा स्तुति कर श्री हनुमान चालीसा का पाठ किया।

महिला मंडल की सदस्यों ने गणपति आराधना का उच्चारण करते हुए तेरे नाम का लेके सहारा महिमा तेरी गाए.आदि भजनों के माध्यम से मां भगवती का गुणगान किया। पंडित भूपिदर गौतम ने बताया कि माता की भक्ति में वो शक्ति है जिससे रोग और शोक नष्ट होते है। व्यक्ति को सुख की प्राप्ति होती है। माता की पूजा करने से आयु, यश व बल की वृद्धि होती है। हमें नित प्रतिदिन मां दुर्गा की पूजा, अर्चना व गुणगान करना चाहिए व रोजाना घरों में दुर्गा स्तुति करनी चाहिए। ऐसा करने से माता अपने भक्तों पर प्रसन्न होकर उसकी समस्त मनोकामना पूर्ण करती है। भक्तों के कष्टों को दूर करती है। उन्होंने कहा कि महामारी के इस दौर में हम सबको अपना व दूसरों का बचाव रखना चाहिए। इस अवसर पर रजत सुखीजा, संजीव सिगला,राकेश अरोड़ा, गणेश शर्मा,सीमा सिगला आदि ने दरबार में आरती की।

chat bot
आपका साथी