प्रजापत नौजवान सभा ने किया भारत बंद का समर्थन

। प्रजापत नौजवान सभा की बैठक चौधरी खुशी राम चेयरमैन अजीत वर्मा एडवोकेट और अध्यक्ष महेन्द्रपाल की अगुआई में प्रजापति धर्मशाला में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 03:55 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 03:55 PM (IST)
प्रजापत नौजवान सभा ने किया भारत बंद का समर्थन
प्रजापत नौजवान सभा ने किया भारत बंद का समर्थन

संवाद सहयोगी,मोगा

प्रजापत नौजवान सभा की बैठक चौधरी खुशी राम, चेयरमैन अजीत वर्मा एडवोकेट और अध्यक्ष महेन्द्रपाल की अगुआई में प्रजापति धर्मशाला में हुई।

इस बैठक में किसानों की ओर से कृषि कानूनों को रद करवाने के लिए पिछले एक वर्ष से किए जा रहे संघर्ष का समर्थन करते हुए केंद्र सरकार से मांग की कि जल्द से जल्द कृषि कानूनों को रद किया जाए। बैठक को संबोधित करते एडवोकेट अजीत वर्मा, जय चंद, हंसराज, विजय कुमार मुख्य सलाहकार और सतपाल कैशियर ने कहा कि किसान मोर्चा की ओर से 27 सितंबर को जो भारत बंद का आह्वान किया गया है उसका समाज समर्थन करता है। वहीं, प्रजापत नौजवान सभा के सदस्यों ने पर्यावरण को हरा-भरा रखने हेतु पौधारोपण भी किया गया। इस मौके पर बाबू राम सचिव, चमन लाल, राजकुमार, जुगराज, वीरू ठेकेदार, नत्थू राम, स्वर्ण दास, ओम प्रकाश, राजेश कुमार, दिलीप कुमार आदि सदस्य उपस्थित थे।

शिरोमणि अकाली दल किरती भारत बंद में होगी शामिल शिरोमणि अकाली दल किरती के कनवीनर जत्थेदार बूटा सिंह रणसींह ने कहा कि पार्टी संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से 27 सितंबर के भारत बंद का पूर्ण समर्थन करती है।

उन्होंने कहा कि किसान संगठनों के नेता पिछले लंबे समय से कृषि कानूनों को रद करवाने के लिए संघर्षरत हैं। शिरोमणि अकाली दल किरती के कार्यकर्ता भी भारत बंद में शामिल होंगे। उन्होंने केंद्र सकार के अडि़यल रवैये की जमकर निदा की। इस मौके पर सुरेन्द्र सिंह रोडे, बबलू रोडे, आत्मा सिंह बड़ा घर,करोड़ सिंह, परमजीत सिंह, हरप्रीत धल्लेके, हरचरण सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी