गणतंत्र दिवस : पुलिस ने बस स्टैंड और होटलों में चलाया सर्च अभियान

गणतंत्र दिवस : पुलिस ने बस स्टैंड और होटलों में चलाया सर्च अभियान

गणतंत्र दिवस के मौके पर सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए रविवार को पुलिस प्रशासन ने रेल ट्रैक बस स्टेंड व होटलों में स्पेशल सर्च अभियान चलाया गया।

Publish Date:Sun, 24 Jan 2021 10:32 PM (IST) Author: Jagran

संवाद सहयोगी,मोगा

गणतंत्र दिवस के मौके पर सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए रविवार को पुलिस प्रशासन ने रेल ट्रैक, बस स्टेंड व होटलों में स्पेशल सर्च अभियान चलाया गया।

इंस्पेक्टर कशमीर सिंह ने बताया कि यह सर्च अभियान 26 जनवरी को लेकर विभागीय आदेशों के तहत चलाया गया है। उन्होंने बताया कि इस दौरान रेल ट्रैक पर जीआरपी व आरपीएफ पुलिस के सहयोग से सर्च की गई। इंस्पेक्टर कश्मीर सिंह ने कहा कि गणतंत्र दिवस को लेकर पूरे जिले में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। अगर किसी व्यक्ति को कोई संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु नजर आती है तो तुंरत पुलिस को सूचना दें। उन्होंने लोगों व होटल संचालकों को भी अपील की है कि वह पुलिस को सहयोग दें। कोट ईसे खां में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च गणतंत्रत दिवस के मद्देनजर एसएसपी मोगा हरमनवीर सिंह गिल के दिशा-निर्देशों पर कोट ईसे खां में थाना प्रभारी लखविदर सिंह ने पुलिस टीम के साथ कस्बे में फ्लैग मार्च निकाला। इस मौके लखविदर सिंह ने बताया कि यह फ्लैग मार्च अमन-शांति बनाए रखने व आम जनता की सुरक्षा को देखते हुए निकाला गया है। इस दौरान रेस्टोरेंट, ढाबों और भीड़-भाड़ वाली जगहों पर पुलिस ने चेकिंग भी की। इस मौके पर सुरिदर शर्मा,एएसआइ सुरजीत सिंह,एएसआइ गुरपाल सिंह, एएसआइ सुखराज आदि मौजूद थे। युवती को भगाने के आरोप में एक नामजद थाना कोट ईसे खां की पुलिस ने युवती को बहला फुसलाकर भगाने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह केस पीड़िता के पिता के बयानों के आधार पर दर्ज किया।

थाना कोट ईसे खां में तैनात सहायक थानेदार रघुविदर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता ने बयान दर्ज करवाए हैं कि 19 जनवरी की दोपहर उसकी बेटी को सुखदेव सिंह निवासी चुहड़चक घर से भगा ले गया है। पुलिस ने सुखदेव सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू दी है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.