कार सवार कांस्टेबल 100 ग्राम हेरोइन और रिवाल्वर के साथ गिरफ्तार

। सीआइए स्टाफ बाघापुराना की पुलिस टीम ने डगरू स्थित रेलवे फाटक के पास सौ ग्राम हेरोइन . 32 बोर रिवाल्वर तथा ब्रीजा कार के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है।

JagranPublish:Tue, 30 Nov 2021 10:58 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 10:58 PM (IST)
कार सवार कांस्टेबल 100 ग्राम हेरोइन और 
रिवाल्वर के साथ गिरफ्तार
कार सवार कांस्टेबल 100 ग्राम हेरोइन और रिवाल्वर के साथ गिरफ्तार

संवाद सहयोगी,मोगा

सीआइए स्टाफ बाघापुराना की पुलिस टीम ने डगरू स्थित रेलवे फाटक के पास सौ ग्राम हेरोइन, . 32 बोर रिवाल्वर तथा ब्रीजा कार के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है।

सीआइए स्टाफ बाघापुराना में तैनात इंस्पेक्टर तरलोचन सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ रेलवे फाटक डगरू के पास गश्त कर रहे थे। इसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि विकास पुत्र दर्शन निवासी खिलची कदीम जिला फिरोजपुर पुलिस में सिपाही की नौकरी करता है। वह हेरोइन की तस्करी करता आ रहा है। वह आज भी अपनी सफेद रंग की ब्रीजा कार (पीबी 05 एएम 2504) पर सवार होकर हेरोइन की डिलीवरी देने के लिए फिरोजपुर से मोगा की तरफ आ रहा है। उन्होंने तुरंत नाकाबंदी करते हुए विकास पुत्र दर्शन निवासी खिलची कदीम जिला फिरोजपुर को काबू कर लिया। आरोपित से 100 ग्राम हेरोइन और लाइसेंसी रिवाल्वर बरामद हुआ। पुलिस ने उसकी ब्रीजा कार भी जब्त कर ली। पुलिस अधिकारी ने बताया कि काबू किए गए आरोपित के खिलाफ 21-71-85 ,एनडीपीएस सीटी एक्ट 25,27,24,29 के तहत थाना सदर में केस दर्ज किया गया है। आरोपित विकास वर्ष 2016 में पंजाब पुलिस में भर्ती हुआ था तथा दो वर्षों से थाना कुलगढ़ी में तैनात है। प्रतिबंधित गोलियों के साथ दबोचा थाना बाघापुराना की पुलिस ने कस्बा में गश्त करते हुए प्रतिबंधित गोलियों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

थाना बाघापुराना में तैनात सहायक थानेदार बजलिदर सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ कस्बा में गश्त पर थे। इसी दौरान तीन सौ प्रतिबंधित गोलियों सहित जसप्रीत सिंह उर्फ निवासी मुगलू पत्ती को काबू किया गया। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।