अपर प्राइमरी स्कूलों में दो दिवसीय पैरेंट्स-टीचर्स मीट संपन्न

। अपर प्राइमरी स्कूलों की दो दिवसीय पैरेंट्स-टीचर्स मीटिंग का बुधवार को किया गया। जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) सुशील नाथ व डिप्टी डीईओ राकेश कुमार मक्कड़ ने सभी अध्यापकों को बढि़या शिक्षा मुहैया करवाने के लिए धन्यवाद किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 04:26 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 04:26 PM (IST)
अपर प्राइमरी स्कूलों में दो दिवसीय 
पैरेंट्स-टीचर्स मीट संपन्न
अपर प्राइमरी स्कूलों में दो दिवसीय पैरेंट्स-टीचर्स मीट संपन्न

संवाद सहयोगी.मोगा

अपर प्राइमरी स्कूलों की दो दिवसीय

पैरेंट्स-टीचर्स मीटिंग का बुधवार को किया गया। जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) सुशील नाथ व डिप्टी डीईओ राकेश कुमार मक्कड़ ने सभी अध्यापकों को बढि़या शिक्षा मुहैया करवाने के लिए धन्यवाद किया।

उन्होंने कहा कि शिक्षा के अच्छे माहौल के लिए अभिभावकों का सहयोग बेहद जरूरी है। अभिभावकों के साथ उनके बच्चों की प्राप्तियों व कमियों को लेकर विचार-विमर्श किया गया। उन्होंने कहा कि जिले के समूह स्कूलों में अभिभावकों की शमूलियत उत्साहपूर्वक रही है। अध्यापकों की ओर से स्कूल में पहुंचे अभिभावकों को जुलाई की आनलाइन परीक्षा की

कार्यशैली से अवगत करवाया गया। अभिभावकों को विभाग की ओर से विद्यार्थियों की पढ़ाई के लिए आनलाइन कक्षाओं, एजुकेयर एप पर किए जा रहे कार्यों की जानकारी भी दी गई।

इस दौरान इंटरनेट मीडिया के कोआर्डिनेटर हर्ष कुमार गोयल ने कहा कि अभिभावकों के साथ-साथ स्कूलों में पहुंचे मैनेजमेंट कमेटी के सदस्यों, पंचायत सदस्यों, क्लब सदस्यों,

समाज की शख्सियतों को परफारमेंस ग्रेडिग इंडेक्स में पंजाब की ओर से शिक्षा के क्षेत्र में देश भर में हासिल की गई पहली पोजीशन के बारे में भी बताया गया।

chat bot
आपका साथी