टीएलएफ स्कूल के बच्चों में करवाए स्लोगन व पेंटिग मुकाबले

। द लर्निंग फील्ड ए ग्लोबल (टीएलएफ ) स्कूल की ओर से चुनाव कमीशन और जिला चुनाव अधिकारी मोगा के दिशा-निर्देशों पर वोटर जागरूकता प्रोग्राम के तहत विद्यार्थियों के बीच के स्लोगन व पेंटिग मुकाबले करवाए गए।

JagranPublish:Tue, 30 Nov 2021 04:01 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 04:01 PM (IST)
टीएलएफ स्कूल के बच्चों में करवाए 
स्लोगन व पेंटिग मुकाबले
टीएलएफ स्कूल के बच्चों में करवाए स्लोगन व पेंटिग मुकाबले

संवाद सहयोगी,मोगा

द लर्निंग फील्ड ए ग्लोबल (टीएलएफ ) स्कूल की ओर से चुनाव कमीशन और जिला चुनाव अधिकारी मोगा के दिशा-निर्देशों पर वोटर जागरूकता प्रोग्राम के तहत विद्यार्थियों के बीच के स्लोगन व पेंटिग मुकाबले चेयरमैन इंजी. जनेश गर्ग व चेयरपर्सन डा. मुस्कान गर्ग के दिशा-निर्देशों पर करवाए गए।

इन मुकाबलों का निरीक्षण स्कूल डायरेक्टर एचएस साहनी, प्रिसिपल स्मृति भल्ला, डीन एकेडमिक जय सिंह राजपूत, मुख्य अध्यापिका रेखा पासी व फिजिक्स अध्यापक बलविदर सिंह ने किया। इस दौरान बच्चों की ओर से वोट की अहमियत के बारे में अपनी सुंदर-सुंदर पेंटिग, स्लोगन बनाए गए जो आकर्षण का केन्द्र रहे। स्कूल डायरेक्टर एचएस साहनी ने बच्चों को संबोधित करते कहा कि जिन विद्यार्थियों की उम्र एक जनवरी 2022 को 18 वर्ष से ऊपर है और जिन्होंने अपना वोट नहीं बनवाया है, वे अपने वार्ड के बूथ लेवल अफसर के पास जाकर फार्म भरकर वोटर कार्ड बनवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि हमें वोट बनवाकर उसका सही प्रयोग करना चाहिए। प्रिसिपल स्मृति भल्ला ने भी बच्चों को वोट की महत्ता के बारे में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने कहा कि स्कूल की ओर से इस प्रकार के जागरूकता प्रोग्राम का आयोजन आगे भी निरंतर जारी रहेंगे। इस मौके पर स्कूल चेयरमैन इंजी. जनेश गर्ग व चेयरपर्सन डा. मुस्कान गर्ग ने कहा कि स्कूल की ओर से पढ़ाई के साथ-साथ ऐसे जागरूकता प्रोग्राम का आयोजन करने का उद्देश्य बच्चों को जानकारी मुहैया करवाकर उनके ज्ञान में बढ़ोत्तरी करना है। उन्होंने बच्चों की ओर से बनाए स्लोगन व पेंटिग का अवलोकन करते उनकी हौसलाअफजाई की। इस मौके पर स्कूल स्टाफ व विद्यार्थी उपस्थित थे।