बाइक ने मारी टक्कर, सवा साल की बच्ची की सड़क पर गिरने से मौत, पिता की टांग टूटी

। सवा साल की बच्ची को हाथों उठाकर शाम के समय गांव में घूमने निकले पिता को पीछे से मोटरसाइकिल सवार ने टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 10:27 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 10:27 PM (IST)
बाइक ने मारी टक्कर, सवा साल की बच्ची की  सड़क पर गिरने से मौत, पिता की टांग टूटी
बाइक ने मारी टक्कर, सवा साल की बच्ची की सड़क पर गिरने से मौत, पिता की टांग टूटी

संवाद सहयोगी,मोगा

सवा साल की बच्ची को हाथों उठाकर शाम के समय गांव में घूमने निकले पिता को पीछे से मोटरसाइकिल सवार ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बच्ची पिता से छूटकर सड़क पर जा गिरी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि पिता की टांग टूट गई। हादसे के वक्त पिता के साथ दूसरी बेटी भी मौजूद थी, जो बाल-बाल बच गई। पुलिस ने आरोपित बाइक सवार को गिरफ्तार कर दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस बाइक सवार के फरार साथी की तलाश कर रही है।

हादसे की जानकारी देते हुए अमनदीप सिंह ने बताया कि उसका भाई सुखदीप सिंह अपनी दो बेटियों के साथ मंगलवार की सायं गांव में सैर करने के लिए निकला था। सवा साल की बेटी राजवीर कौर को सुखदीप सिंह ने उठाया हुआ था कि पीछे से तेज रफ्तार आ रही बाइक ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में सुखदीप सिंह की टांग टूट गई, जबकि बच्ची राजवीर कौर की सड़क पर गिरने से मौत हो गई। जबकि दूसरी बच्ची की जान बच गई।

थाना बाघापुराना के एएसआइ सुखमिंदर सिंह ने बताया कि मृतक बच्ची की दादा नाजर सिंह के बयान पर बाइक सवार मनप्रीत सिंह को काबू कर लिया है। जबकि मनप्रीत का साथी फरार हो गया। पुलिस ने उसके खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के हवाले कर दिया है। मिडिल स्कूल में तैनात कुक पर चाकू से हमला घायल शहर की घनी आबादी वाले क्षेत्र साधा वाली बस्ती में दिन-दहाड़े एक युवक ने सरकारी मिडिल स्कूल में घुसकर स्कूल की कुक पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल 65 साल की महिला कुक को मथुरादास सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मोगा की बस्ती साधा वाली स्थित सरकारी मिडिल स्कूल में तैनात कुक पर मोहल्ले में ही रहने वाले एक व्यक्ति ने चाकू से हमला कर दिया। बुजुर्ग को घायल अवस्था में उसकी पुत्रवधू ने उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सिविल अस्पताल में मौजूद पूनम ने बताया कि उनकी सास जसविंदर कौर पत्नी राजविंदर सिंह निवासी बस्ती साधा वाली बस्ती में ही बने मिडिल स्कूल में कुक है। उनकी सास दोपहर में स्कूल में थी तो मोहल्ले में रहने वाले एक व्यक्ति ने उसकी सास पर तेजधार चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में उसकी सास जख्मी हो गई। जिसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अस्पताल प्रशासन ने घायल महिला को प्राथमिक उपचार देने के बाद मामले की सूचना पुलिस को दे दी है बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति मानसिक स्तर पर ठीक नहीं है।

chat bot
आपका साथी