24 किलो अफीम व चार लाख की ड्रग मनी के साथ तस्कर गिरफ्तार

थाना सिटी साउथ की पुलिस ने अफीम तस्कर को गिरफ्तार कर 24 किलो अफीम और चार लाख रुपये की ड्रग मनी बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 10:19 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 10:19 PM (IST)
24 किलो अफीम व चार लाख की   
ड्रग मनी के साथ तस्कर गिरफ्तार
24 किलो अफीम व चार लाख की ड्रग मनी के साथ तस्कर गिरफ्तार

संवाद सहयोगी,मोगा

थाना सिटी साउथ की पुलिस ने अफीम तस्कर को गिरफ्तार कर 24 किलो अफीम और चार लाख रुपये की ड्रग मनी बरामद की है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। आरोपित सेकंड हैंड कारें बेचने का काम भी करता है।

सीआइए स्टाफ में तैनात इंस्पेक्टर किकर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि तस्कर गुरप्रीत सिंह उर्फ रिपी निवासी चुगावां अपनी गाड़ी में अफीम की तस्करी का धंधा करता है। इस समय आरोपित अपनी गाड़ी में अफीम लेकर मेहमा सिंह वाला रोड से होकर फोकल प्वाइंट की तरफ आ रहा है। इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने तुरंत नाकाबंदी कर दी। इस दौरान आरोपित को 24 किलो अफीम और चार लाख की ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है कि वे अब तक किन-किन लोगों को अफीम की डिलीवरी कर चुका है। मिड-डे मील कुक वर्कर जल्द ही मुख्यमंत्री से मिलेंगे मिलेगा : चंडालिया नेचर पार्क में रविवार को मिड-डे मील कुक यूनियन इंटक की बैठक जिलाध्यक्ष कर्मजीत कौर खोटे की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में जिलाध्यक्ष कमलजीत कौर, प्रदेश अध्यक्ष कर्मचंद चंडालिया तथा कमलजीत कौर सैदोके ने विशेष तौर पर शिरकत की।

बैठक को संबोधित करते कर्मचंद चंडालिया ने कहा कि मिड-डे मील कुक वर्करों की मांगों को लागू करवाने के लिए एक शिष्टमंडल जल्द ही मुख्यमंत्री से मिलेगा। इस दौरान 10 मांगों पर विचार विमर्श किया जाएगा। उन्होंने पंजाब सरकार से जल्द कुक वर्करों की मांगों की ओर ध्यान देने की मांग की। इस मौके पर बेअंत कौर, परमजीत, मंजीत कौर, जगमेल कौर, कमलजीत कौर, रंजीत कौर, सुखविदर, ममता कुमारी, सरोज कुमारी, रिकू, जनक, रजनी आदि पदाधिकारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी