बिल्डिंग खरीदने को लेकर विवाद, लाठियों व राड से पीट-पीट कर व्यक्ति को मार डाला

। बिल्डिंग खरीदने को लेकर हुए विवाद में लुधियाना रोड पर मंगलवार को दिन- दहाड़े कुछ लोगों ने एक व्यक्ति पर लोहे की राड व लाठियों से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 10:59 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 10:59 PM (IST)
बिल्डिंग खरीदने को लेकर विवाद, लाठियों व राड 
से पीट-पीट कर व्यक्ति को मार डाला
बिल्डिंग खरीदने को लेकर विवाद, लाठियों व राड से पीट-पीट कर व्यक्ति को मार डाला

संवाद सहयोगी, मोगा :

बिल्डिंग खरीदने को लेकर हुए विवाद में लुधियाना रोड पर मंगलवार को दिन- दहाड़े कुछ लोगों ने एक व्यक्ति पर लोहे की राड व लाठियों से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। दुकान खरीदने वाले पूर्व महिला पार्षद के साथी की हत्या कर दी। वहीं, हमले में पूर्व महिला पार्षद का पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को मथुरादास सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना सिटी-1 के प्रभारी इंस्पेक्टर चन्नण सिंह ने बताया कि पीड़ित पक्ष ने अभी बयान दर्ज नहीं करवाए हैं। बयान दर्ज होने के बाद केस दर्ज किया जाएगा।

शहर में मंगलवार की दोपहर में जिस स्थान पर गुंडागर्दी का नंगा नाच हुआ वह लुधियाना रोड स्थित डीसी कैंप आफिस के ठीक सामने है। थाना सिटी-1 की दूरी भी यहां से महज 200 मीटर है। दिन दहाड़े हुई हत्या के दो घंटे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी। मथुरादास सिविल अस्पताल से घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई थी।

यह है मामला

डीसी कैंप आफिस के सामने बस्ती गोबिंदगढ़ की तरफ एक बिल्डिंग को एक टायर व्यवसायी खरीदना चाहते थे। वे बिल्डिंग खरीदने का प्रयास कर ही रहे थे, इस बीच में पूर्व पार्षद के पति कुलदीप सिंह आहलूवालिया ने दुकान खरीद ली और वहां अपना शो रूम बना लिया। हमले में घायल पूर्व पार्षद के 58 वर्षीय पति कुलदीप सिंह आहलूवालिया पुत्र अजमेर सिंह निवासी राजगुरु नगर मोगा ने बताया कि उन्होंने डीसी कैंप आफिस के सामने जीटी रोज पर 35 लाख रुपये में एक दुकान ली थी, इस बिल्डिंग को टायर व्यवसायी खरीदने का प्रयास कर रहे थे। वे बिल्डिंग सिर्फ 15 लाख रुपये में लेना चाहते थे।

उन्होंने 35 लाख रुपये में बिल्डिंग खरीद ली थी, इसी बात को लेकर टायर व्यवसायी रंजिश रखे हुए था। वे अब खरीदी गई दुकान के साथ एक अन्य दुकान में अपना शोरूम बना चुके हैं। इसी रंजिश के चलते दूसरे पक्ष के लोगों ने मंगलवार को दोपहर तीन बजे के करीब उन पर हमला कर दिया। हमलावरों ने उन पर जमकर लाठियां बरसाई। लोहे की राड से कई वार किए। इस हमले में उनके साथ काम करने वाले कुलजीत सिंह निवासी फतेहगढ़ कोरोटाना व कुलदीप सिंह आहलूवालिया दोनों घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल मोगा लाया गया। जहां डाक्टरों ने कुलजीत सिंह को मृत घोषित कर दिया। सिविल अस्पताल मामले की सूचना संबंधित थाने की पुलिस को दे दी गई है लेकिन मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों में जुटी पुलिस शाम पौने पांच बजे तक मौके पर नहीं पहुंच सकी थी।

chat bot
आपका साथी