कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में एक की मौत

मोगा कस्बा बाघापुराना के मुदकी रोड को जाने वाली सड़क पर मंगलवार देर सायं एक कार व मोटरसाइकिल की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। इस बारे में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यह जानकारी थाना बाघापुराना में तैनात एएसआइ परमजीत सिंह ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 11:10 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 11:10 PM (IST)
कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में एक की मौत
कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में एक की मौत

संवाद सहयोगी, मोगा

कस्बा बाघापुराना के मुदकी रोड को जाने वाली सड़क पर मंगलवार देर सायं एक कार व मोटरसाइकिल की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। इस बारे में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यह जानकारी थाना बाघापुराना में तैनात एएसआइ परमजीत सिंह ने दी है।

उन्होंने बताया कि 23 वर्षीय जगदीश कुमार पुत्र भगवानदास निवासी घल्लकलां अपनी मौसी के बेटे धर्मपाल के साथ कस्बा बाघापुराना को आ रहा था। इस दौरान मुदकी रोड स्थित गांव आलम वाला रोड के पास सामने से आई एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी । जिसके कारण दोनों मोटरसाइकिल सवार गिरकर घायल हो गए। गंभीर घायल जगदीश कुमार को मोगा सिविल अस्पताल में लाने के बाद वहां से लुधियाना रेफर किया गया। मगर, लुधियाना पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी