दो बाइक की टक्कर, एक की मौत

। कस्बा धर्मकोट के पास गांव कैला को जाने वाली सड़क पर रविवार को देर सायं दो मोटरसाइकिल की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 10:35 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 10:35 PM (IST)
दो बाइक की टक्कर, एक की मौत
दो बाइक की टक्कर, एक की मौत

संवाद सहयोगी,मोगा

कस्बा धर्मकोट के पास गांव कैला को जाने वाली सड़क पर रविवार को देर सायं दो मोटरसाइकिल की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। थाना धर्मकोट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के स्वजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करवा शव वारिसों के हवाले कर दिया है।

थाना धर्मकोट में सुरेंद्र सिंह ने बताया कि कुलदीप सिंह रविवार को बाइक पर घर जा रहा था कि रास्ते में सामने से आ रही एक अन्य मोटरसाइकिल के साथ उसकी बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में कुलदीप सिंह पुत्र लक्खा सिंह निवासी पंड़ोरी आराईयां की मौके पर मौत हो गई । अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत गांव डाला के पास सड़क क्रास कर रहे एक बुजुर्ग अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

थाना मैहना में तैनात एएसआइ बलजिदर सिंह ने बताया कि 65 वर्षीय बलदेव सिंह पुत्र चानन सिंह निवासी डाला सोमवार को दोपहर सड़क क्रास कर रहा था कि इसी दौरान वह तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आ गए। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर समाज सेवा सोसायटी के सहयोग से पोस्टमार्टम के लिए शव को सिविल अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

विद्याथियों को मेरिट सर्टिफिकेट देकर किया सम्मानित लाला लाजपत राय इंटरनेशनल स्कूल, लंडेके (मोगा) के सेशन 2019-20 के दसवीं और बारहवीं के, विद्यार्थियों को विषयवार अच्छा प्रदर्शन करने पर सीबीएसई ने मेरिट सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया है। दसवीं कक्षा में सुखमनप्रीत कौर और बारहवीं कक्षा में सहजप्रीत सिंह गिल ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया, जिसके लिए यह मेरिट सर्टिफिकेट प्राप्त हुआ है। इस मौके पर स्कूल प्रिसिपल, स्कूल प्रबंधकी कमेटी और समूह स्टाफ द्वारा इन विद्यार्थियों को बधाई दी गई।

chat bot
आपका साथी