संदिग्ध अवस्था में युवक की ससुराली गांव में मौत

मोगा पत्नी के मायके जाने से मना करने पर पंचायत के साथ लौटे युवक का कुछ देर बाद ससुराली गांव कोरेवाला में ही खेत के निकट शव मिला। इस बारे में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया है। उसका बिसरा परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। युवक की मौत को लेकर कई प्रकार की चर्चा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 11:04 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 11:04 PM (IST)
संदिग्ध अवस्था में युवक की ससुराली गांव में मौत
संदिग्ध अवस्था में युवक की ससुराली गांव में मौत

संवाद सहयोगी, मोगा

पत्नी के मायके जाने से मना करने पर पंचायत के साथ लौटे युवक का कुछ देर बाद ससुराली गांव कोरेवाला में ही खेत के निकट शव मिला। इस बारे में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया है। उसका बिसरा परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। युवक की मौत को लेकर कई प्रकार की चर्चा है।

जानकारी के अनुसार 38 वर्षीय अशोक कुमार निवासी गांव नोरंग लल्ली जिला फिरोजपुर का रहने वाला था। उसकी सात वर्ष पहले कोरेवाला में रहने वाली महिला से शादी हुई थी। वह तीन बच्चों का पिता था। मगर, पिछले कई वर्षो से उसकी पत्नी अपने मायके परिवार रह रही है। जिसे लेने के लिए वह 12 मई को पंचायत के साथ अपनी ससुराल पहुंचा था। जहां पर समझौता न होने के कारण एक बार वहां से चला गया। कुछ देरी के बाद फिर से वह गांव लौट आया और उसका शव गांव की लिक रोड पर मिला। इस बारे में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

--------------

घर से अंगूठियां, टाप्स व नकदी चोरी, केस

संवाद सहयोगी, मोगा

थाना निहाल सिंह वाला पुलिस ने गांव रोतां में घर से सोने की अंगूठियां, टाप्स व नकदी चोरी करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस बारे में एएसआइ प्रीतम सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता आत्मा सिंह निवासी रोंता ने बताया है कि वह 12 मई को किसी काम के लिए घर से बाहर गया था। इस दौरान राजपाल सिंह निवासी समाधभाई ने उसके घर की दीवार में सेंध लगाकर घर से चार सोने की अंगूठियां, दो टाप्स व 10 हजार रुपये चुरा लिए। इस पर पुलिस ने आरोपित राजपाल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

----------

मोटरसाइकिल चोरी, दो लोग नामजद

संवाद सहयोगी, मोगा

थाना बाघापुराना पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस बारे में एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि इस बारे में शिकायत हरप्रीत सिंह निवासी मुगलू पत्ती ने की है। उसने बताया है कि वह अपने मोटरसाइकिल हीरो डीलक्स नंबर पीबी-29सी-4654 पर छह मार्च को किसी के घर काम करने गया था। जहां से उसका मोटरसाइकिल चोरी हो गया। उसने अपने स्तर पर जांच पड़ताल की, तो पता चला कि उसका मोटरसाइकिल रेशम सिंह निवासी मधेके व कर्मजीत सिंह उर्फ गज्जू निवासी बाग वाली बस्ती पत्तों हीरा सिंह ने चुराया है। इस पर पुलिस ने उक्त आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी