शिवसैनिक महिलाओं ने पुलिस को दिया एक दिन का अल्टीमेटम

एसबीआरएस गुरुकुल स्कूल की 11वीं कक्षा की छात्रा खुशप्रीत कौर सुसाइड केस का मामला।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 05:30 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 05:31 PM (IST)
शिवसैनिक महिलाओं ने पुलिस को दिया एक दिन का अल्टीमेटम
शिवसैनिक महिलाओं ने पुलिस को दिया एक दिन का अल्टीमेटम

संवाद सहयोगी, मोगा :

एसबीआरएस गुरुकुल स्कूल की 11वीं कक्षा की छात्रा खुशप्रीत कौर सुसाइड का मामला बेहद संवेदनशील है। पुलिस पर लीपापोती करने का आरोप लगाकर शिवसेना हिदुस्तान महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष मनदीप शर्मा, जिलाध्यक्ष नेहा शर्मा ने एलान किया कि पुलिस ने अगर मोबाइल में बंद ब्लैकमेलिंग के राज उजागर नहीं किए। आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया तो 20 जून को थाना मैहना का घेराव किया जाएगा।

मृतका के नाना ने सुसाइड से 15 दिन पहले प्रिं. हरप्रीत कौर से शिकायत भी की थी, लेकिन प्रिसिपल ने कोई कार्रवाई नहीं की। वह भी बराबर की दोषी है, लेकिन पुलिस ने प्रिसिपल को भी केस में नामजद नहीं की। दोनों महिला नेताओं ने शुक्रवार को पीड़ित परिवार से मिलने के बाद ये घोषणा की।

शिवसेना हिदुस्तान महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष मनदीप शर्मा, जिला प्रधान नेहा शर्मा ने मामले को दबाकर बैठे मोगा पुलिस के अधिकारियों से सवाल किया है कि अगर मामला उनके परिवार की किसी बेटी का होता, तब भी वे छात्रा के सुसाइड जैसे संवेदनशील मामले में चुप्पी साधकर बैठते

संगठन भी नहीं आ रहे आगे

हैरानी की बात है कि देश के दूसरे हिस्सों में जब-जब ऐसे मामले सामने आए हैं तब कई समाजसेवी संगठनों के लोग हाथों में मोमबत्तियां लेकर घड़ियाली आंसू बहाते दिख जाते हैं। अब अपने ही शहर में इतना बड़ा मामला सामने आया है तो एक भी संगठन आगे नहीं आ रहा।

chat bot
आपका साथी