फर्जी पीसीसी बनाकर देने के आरोप में केस दर्ज

। थाना सिटी पुलिस ने 10 हजार रुपये लेने के बाद भी फर्जी पुलिस क्लीयरेंस सर्टिफिकेट (पीसीसी) बनाने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:17 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 11:17 PM (IST)
फर्जी पीसीसी बनाकर देने के आरोप में केस दर्ज
फर्जी पीसीसी बनाकर देने के आरोप में केस दर्ज

संवाद सहयोगी,मोगा

थाना सिटी पुलिस ने 10 हजार रुपये लेने के बाद भी फर्जी पुलिस क्लीयरेंस सर्टिफिकेट (पीसीसी) बनाने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना सिटी वन में तैनात सहायक थानेदार साहिब सिंह ने बताया कि 35 वर्षीय गगनप्रीत सिंह पुत्र अवतार सिंह निवासी रानी वाला खूह, जगरांव (मौजूदा निवासी कनाडा) ने 15 दिसंबर 2020 को शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह विदेश में रहता है। उसने आरोपित मलकीत सिंह को 10 हजार रुपये देकर पीसीसी बनवाया था। जब उसने पीसीसी लाइसेंस लेने के लिए अप्लाई किया तो वे फर्जी पाया गया। पुलिस ने लंबी जांच- पड़ताल के बाद मलकीत सिंह निवासी गांव दातेवाला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फादर्स-डे पर अजीतवाल कालेज में करवाया वेबिनार लाला लाजपत राय ग्रुप आफ कालेज अजीतवाल मोगा के विद्यार्थियों के लिए फादर्स-डे पर वेबिनार करवाया गया।

इस अवसर पर संस्था के डायरेक्टर डा. चमन लाल सचदेवा ने बताया कि पिता बच्चों के लिए उतना ही जरूरी हैं जितनी मां। क्योंकि मां जहां बच्चों को अंदरूनी तौर पर मजबूत बनाती है पिता उनको बाहरी तौर पर परिपक्व बनाता है। पिता एक ऐसे वृक्ष की तरह हैं, जो हर मुसीबत में अपने परिवार तथा अपने बच्चों को बचाता है। प्रोजेक्ट इंचार्ज मैडम हरप्रीत कौर ने कहा कि पिता बनना एक व्यक्ति की जिदगी का ऐसा पल है जो यह अहसास करवाता है कि एक पिता अपनी जरूरत का त्याग कर अपने बच्चों की जरूरतें पूरी करने के लिए हमेशा खुशी महसूस करता है। कालेज की छात्रा दिलप्रीत कौर ने कहा कि पिता एक बागवान की तरह होता है, जो अपने खून-पसीने से परिवार रूपी बगीचे का रख-रखाव करता है तथा अपने बच्चों के उत्तम भविष्य के सारे फैसले लेता है।

chat bot
आपका साथी