राइफल लेकर घूमने वाला एक गिरफ्तार, दो पर केस दर्ज

। थाना सिटी वन की पुलिस ने एमपी बस्ती लंडेके स्थित सैन्य क्षेत्र के पास अवैध राइफल लेकर घूम रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 03:58 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 03:58 PM (IST)
राइफल लेकर घूमने वाला 
एक गिरफ्तार, दो पर केस दर्ज
राइफल लेकर घूमने वाला एक गिरफ्तार, दो पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी,मोगा

थाना सिटी वन की पुलिस ने एमपी बस्ती लंडेके स्थित सैन्य क्षेत्र के पास अवैध राइफल लेकर घूम रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। काबू किए गए आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

थाना सिटी वन में शिकायत दर्ज करवाते हुए सीआइए स्टाफ मोगा में तैनात सहायक थानेदार वरिदर कुमार ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ इलाके में गश्त पर थे। इसी दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली कि नछत्तर सिंह उर्फ सत्ती किसी वारदात को अंजाम देने के लिए अवैध असलहा लेकर घूम रहा है। इस पर उन्होंने आरोपित नछत्तर सिंह उर्फ सत्ती निवासी दुनेके को .315 बोर की राइफल के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने पूछताछ में बताया कि ये राइफल और कुछ अन्य सामान उसने सुक्खा उर्फ डबलरोटी निवासी साधा वाली बस्ती के साथ मिलकर मित्तल एनक्लेव कोटकपूरा बाईपास स्थित एक घर से चोरी किया है। पुलिस ने नछत्तर सिंह उर्फ सत्ती को गिरफ्तार करके सुक्खा सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फरार आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी