दोस्त की रिवाल्वर लेकर घूमने वाला गिरफ्तार, दो पर केस

। दोस्त की रिवाल्वर लेकर खुलेआम गांव में घूमने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:39 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:39 PM (IST)
दोस्त की रिवाल्वर लेकर घूमने वाला गिरफ्तार, दो पर केस
दोस्त की रिवाल्वर लेकर घूमने वाला गिरफ्तार, दो पर केस

संवाद सहयोगी,मोगा

दोस्त की रिवाल्वर लेकर खुलेआम गांव में घूमने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के दोस्त के खिलाफ भी एफआइआर दर्ज की है। उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

थाना निहाल सिंह वाला पुलिस ने गांव खाई में गश्त करते हुए एक युवक को 32 बोर रिवाल्वर, तीन कारतूस के साथ काबू किया। नियमानुसार कोई भी व्यक्ति अपना लाइसेंसी हथियार दूसरे को नहीं दे सकता। थाना निहाल सिंह वाला में तैनात सहायक थानेदार प्रीतम सिंह ने बताया कि वह गांव खाई में गश्त कर रहे थे। सूचना के आधार पर उन्होंने गांव में रिवाल्वर लेकर घूमते हुए गुरकीरत सिंह उर्फ सन्नी को 32 बोर रिवाल्वर के साथ दबोच लिया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह रिवाल्वर उसने अपने दोस्त हरजीत सिंह निवासी माडी मुस्तफा से ली है। पुलिस ने गुरकीरत सिंह को गिरफ्तार करने के साथ हरजीत सिंह के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि रिवाल्वर का नंबर मिटाया हुआ है। दूसरे आरोपित हरजीत सिंह के खिलाफ विभिन्न थानों में कई केस दर्ज हैं जिसकी जांच की जा रही है। चोरी की बाइक के साथ दो गिरफ्तार थाना कोटईसे खां पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है।

सहायक थानेदार सतनाम सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता रंजन ढींगरा पुत्र मुलख राज निवासी बाऊली मंदिर मसीता रोड कोट ईसे खां ने बयान दर्ज करवाते हुए बताया कि उसने 15 मई को अपनी मोटरसाइकिल बाऊली मंदिर के नजदीक खड़ी की थी, जिसे कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा कर ले गया। उसने अपने स्तर पर जांच की तो पता चला कि मोटरसाइकिल हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी व बोबी सिंह निवासी दाता रोड कोटईसे खां ने चुराई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने शिकायतकर्ता के बयानों पर कार्रवाई करते हुए हरप्रीत सिंह हैपी व बोबी सिंह गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी