चोरी की 13 बैटरियों के साथ एक काबू

। थाना सिटी पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से कारों की बैटरी चोरी करने के आरोप में एक व्यक्ति को चोरी की 13 बैटरियों समेत गिरफ्तार करके मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 10:09 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 10:09 PM (IST)
चोरी की 13 बैटरियों के साथ एक काबू
चोरी की 13 बैटरियों के साथ एक काबू

संवाद सहयोगी,मोगा

थाना सिटी पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से कारों की बैटरी चोरी करने के आरोप में एक व्यक्ति को चोरी की 13 बैटरियों समेत गिरफ्तार करके मामला दर्ज किया है।

थाना सिटी वन में तैनात सहायक थानेदार जगमोहन सिंह ने बताया कि दत्त रोड पर गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली एक व्यक्ति चोरी की बैटरियां लेकर कबाड़ बाजार में बेचने के लिए आ रहा है। उन्होंने तुंरत कार्रवाई करते हुए चोरी की 13 बैटरियों के साथ विशाल शर्मा निवासी गली नंबर तीन बस्ती गोबिदगढ़ को गिरफ्तार किया है। बरामद की गई बैटरियों की कुल कीमत 22 हजार रूपये बताई जा रही है। मारपीट और फायरिग करने वाले चार पर केस थाना बाघापुराना की पुलिस ने गांव जैमल वाला में नशीले पदार्थ बेचने का विरोध करने पर एक व्यक्ति से मारपीट कर फायरिग करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना बाघापुराना में तैनात थानेदार जगसीर सिंह ने बताया कि सनी पुत्र गुरप्रीत सिंह निवासी कच्चा जयसिंह वाला रोड जैमल वाला ने बताया कि नौ अप्रैल को रात्रि नौ बजे आरोपित संदीप सिंह, शामू उर्फ शामा, सुखपाल सिंह मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए। इसके बाद उक्त लोगों ने उसे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। इसके बाद शामू उर्फ शामा ने अपने रिवाल्वर से चार-पांच फायर किए। एक फायर उनकी बाइक की टंकी पर लगा। शोर-शराबा होने के कारण आरोपित मोटरसाइकिल वहीं छोड़कर फरार हो गए।

शिकायतकर्ता का कहना है कि जगदीप सिंह उर्फ दीपू उसका पड़ोसी है जो नशीले पदार्थ बेचने का धंधा करता है। उसने नशीले पदार्थ बेचने का विरोध जताया था, इसलिए आरोपितों ने उससे मारपीट की। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने जगदीप सिंह उर्फ दीपू निवासी जैमल वाला, संदीप सिंह निवासी दोसांझ ,शामू उर्फ शामा निवासी जस्सोवाल वाली गली बाघा पुराना तथा सुखपाल सिंह उर्फ बोबी निवासी डाला के खिलाफ केस दर्ज कर कर लिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी