घर में घुसकर चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार

। थाना सदर पुलिस ने गांव मंगेवाला में 22 मई को देर रात घर में घुसकर चोरी करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:41 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 10:41 PM (IST)
घर में घुसकर चोरी करने के  आरोप में गिरफ्तार
घर में घुसकर चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार

संवाद सहयोगी,मोगा

थाना सदर पुलिस ने गांव मंगेवाला में 22 मई को देर रात घर में घुसकर चोरी करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर लिया है।

थाना सदर में तैनात सहायक थानेदार सुखमिंदर सिंह ने बताया कि मलकीत सिंह पुत्र बग्गा सिंह निवासी मंगेवाला ने शिकायत दर्ज करवाई है कि 22 मई की देर रात कोई अज्ञात व्यक्ति उसके घर में घुस आया और एक तोले सोने के गहने और 30 हजार रुपये की नकदी चुरा कर ले गया। जांच करने पर पता चला कि चोरी सुखदीप सिंह उर्फ गग्गू निवासी मांगेवाला ने की है। पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयानों पर सुखदीप सिंह उर्फ गग्गू को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया गया है। टक्कर से मौत के मामले में टैंपो चालक पर केस दर्ज गांधी रोड पर पैदल जा रहे एक व्यक्ति को टैंपो ने टक्कर मार दी थी। हादसे में घायल व्यक्ति की मौत होने के बाद थाना सिटी साउथ पुलिस ने टैंपो चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है ।

थाना सिटी साउथ में तैनात सहायक थानेदार जसपाल सिंह ने बताया कि जसपाल सिंह पुत्र चन्नण सिंह निवासी धल्लेके ने शिकायत दर्ज करवाई है कि 18 जून को उसका भाई रछपाल सिंह गांधी रोड से पैदल जा रहा था। इसी दौरान चालक दीप सिंह ने टैंपो (पीबी 29आर 3316) के साथ उसके भाई को टक्कर मार दी। उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए मोगा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टरों ने उसके भाई की गंभीर हालत को देखते हुए उसे फरीदकोट मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज में उसके भाई की 19 जून को उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे को अंजाम देने वाले टैंपो चालक दीप सिंह निवासी टिब्बा बस्ती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी