कोरोना संक्रमण का नया केस नहीं, 495 लोगों के लिए सैंपल

। जिले में सोमवार को कोरोना संक्रमण का नया केस न आने से राहत रही। अब जिले में नौ एक्टिव केस हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:08 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 10:08 PM (IST)
कोरोना संक्रमण का नया केस नहीं, 495 लोगों के लिए सैंपल
कोरोना संक्रमण का नया केस नहीं, 495 लोगों के लिए सैंपल

संवाद सहयोगी,मोगा

जिले में सोमवार को कोरोना संक्रमण का नया केस न आने से राहत रही। अब जिले में नौ एक्टिव केस हैं। संक्रमित लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया है। अब तक जिले में 233 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है।

वहीं, सोमवार को सेहत विभाग की टीमों ने 495 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए फरीदकोट भेजे हैं। सिविल सर्जन डाक्टर अमरप्रीत कौर बाजवा ने बताया कि सोमवार को कोई कोरोना संक्रमित नहीं मिला है। जिले में अब तक कुल 225709 लोगों के कोरोना की जांच के लिए सैंपल लिए जा चुके हैं, इनमें से 144456 सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। जबकि 270 लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है। अब तक जिले में 8432 लोग कोरोना को हराकर स्वस्थ हो चुके हैं। डीएम कालेज का बीएड सेमेस्टर पहले का नतीजा शत-प्रतिशत रहा डीएम कालेज आफ एजुकेशन के बीएड के सेशन 2020-22 का नतीजा शत-प्रतिशत रहा। कालेज के प्रिसिपल डा. एमएल जैदका ने विद्यार्थियों को बधाई दी।

उन्होंने कहा कि कालेज में पहला स्थान आरजू, अवनीत व रजनी कुमारी ने 419 अंक प्राप्त करके हासिल किया। इसी तरह दूसरे स्थान पर रही पल्लवी ने 418 अंक हासिल किए तथा 413 अंकों के साथ महक ग्रोवर तीसरे स्थान पर रही। इस मौके पर कालेज प्रबंधकीय कमेटी के अध्यक्ष सुदर्शन शर्मा, उपाध्यक्ष कृष्ण गोपाल अग्रवाल, सदस्य स्वर्ण शर्मा, नरेन्द्र सूद, विजय साथी, अजय कुमार, धीरज कुमार, बलराज मित्तल, कालेज के समूह स्टाफ ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी तथा भविष्य में और ज्यादा मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। राजेंद्रा पब्लिक स्कूल में अंतरराष्ट्रीय कलाकार दिवस मनाया राजेंद्रा पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में अंतरराष्ट्रीय कलाकार दिवस चेयरमैन वासू शर्मा, चेयरमैन राघव शर्मा व डायरेक्टर सीमा शर्मा की अध्यक्षता में मनाया गया।

इस मौके पर डायरेक्टर सीमा शर्मा ने कहा कि स्कूल के विद्यार्थियों ने अपनी कला का प्रदर्शन करके अपने कलाकार होने का प्रमाण दिया। प्रिसिपल अमन ने विद्यार्थियों को बताया कि यह दिन उन लोगों की कला को समर्पित है जिन्होंने अपने जुनून, अपनी कलात्मक रुचि, विचार निर्माण कला को निपुणता तक पहुंचाया। यही कला उनकी रोजी-रोटी का साधन बनकर उनका व्यवसाय बन सकता है।

chat bot
आपका साथी