एनएचएम यूनियन ने विधायक डा. हरजोत की कोठी के बाहर किया प्रदर्शन

। पंजाब एनएचएम यूनियन के आह्वान पर एनएचएम यूनियन की जिला इकाई ने 20वें दिन सोमवार को मोगा के विधायक डा. हरजोत कमल की कोठी के बाहर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 10:33 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 10:33 PM (IST)
एनएचएम यूनियन ने विधायक डा. हरजोत 
की कोठी के बाहर किया प्रदर्शन
एनएचएम यूनियन ने विधायक डा. हरजोत की कोठी के बाहर किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी,मोगा

पंजाब एनएचएम यूनियन के आह्वान पर एनएचएम यूनियन की जिला इकाई ने 20वें दिन सोमवार को मोगा के विधायक डा. हरजोत कमल की कोठी के बाहर प्रदर्शन किया।

इस मौके पर यूनियन की हरजीत कौर,नवदीप कौर, रजनी रानी, बलजीत सिंह व अन्य नेताओं ने कहा कि वे 15 वर्षों से कम वेतन पर काम कर रहे हैं। सरकार की ओर से 36 हजार कर्मचारियों को पक्का करने की घोषणा की गई है। उनमें सेहत विभाग का एक भी कर्मचारी पक्का नहीं हो रहा। उन्होंने कहा कि जितनी देर तक सरकार एनएचएम कर्मचारियों को बराबर काम बराबर वेतन स्केल देने का नोटिफिकेशन लागू नहीं करती तब तक काम का बायकाट जारी रखेंगे। समूह कर्मचारी ने पक्का करो व चन्नी सरकार बहरी के नारे लगाए। उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री से अपील करते है कि जल्द से जल्द उनकी मांगें पूरी की जाएं। अगर सरकार ने जल्दी मांगें पूरी न कीं तो संघर्ष को तेज किया जाएगा। एडिड स्कूलों के कर्मचारी नौ को करेंगे सीएम की कोठी का घेराव एडिड स्कूलों के कर्मचारियों को न तो छठे वेतन कमीशन की सिफारिशों के अनुसार पे-स्केल दिया जा रहा है और न ही उनकी यूनियन को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी मिलने का समय दे रहे हैं। इसके चलते एडिड स्कूलों के कर्मचारी मुख्यमंत्री से बेहद निराश हैं।

अब एडिड स्कूलों के कर्मचारियों ने नौ दिसंबर को मोरिडा में मुख्यमंत्री की कोठी का घेराव करने का फैसला किया है। इस संबंध में जिले के एडिड स्कूल कर्मचारियों की बैठक जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार की अगुआई में हुई। इस मौके पर फैसला लिया गया कि सभी कर्मचारी सीएम की कोठी के घेराव में हिस्सा लेंगे। इस बैठक में सचिव एलीसन, स्टेट उपाध्यक्ष विक्रम सिंह राणा, अनुराग धूरिया, नवकिरण, सोनिया हर्ष, अनीता सिगला, हरप्रीत सिंह, विकास शर्मा, नरेन्द्र पाल, प्रितपाल सिंह, कुलवंत सिंह कलसी, सुशील कुमार, विनय कुमार, राजीव कुमार आदि पदाधिकारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी