उपभोक्ता अधिकार संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष 30 को शहर में

। उपभोक्ता अधिकार संगठन के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सूद ने एक बयान में कहा है कि संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नवीन शर्मा 25 से 30 सितंबर तक पंजाब का दौरा करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 04:47 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 04:47 PM (IST)
उपभोक्ता अधिकार संगठन के 
राष्ट्रीय अध्यक्ष 30 को शहर में
उपभोक्ता अधिकार संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष 30 को शहर में

संवाद सहयोगी,मोगा

उपभोक्ता अधिकार संगठन के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सूद ने एक बयान में कहा है कि संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नवीन शर्मा 25 से 30 सितंबर तक पंजाब का दौरा करेंगे।

सूद ने बताया कि नवीन शर्मा 25 सितंबर को मोहाली, 26 को लुधियाना, 27 सितंबर को धर्मकोट, 28 सितंबर को अमृतसर, 29 सितंबर को बाघापुराना में राष्ट्रीय अभियान 'ग्राहक बोलेगा' विषय पर गोष्ठियों में अपने विचार रखेंगे। 30 सितंबर को मोगा में पंजाब भर के उपभोक्ता अधिकार संगठन के कार्यकर्ता व नेशनल कमेटी के पदाधिकारी पहुंचेंगे।

उन्होंने बताया कि इस दौरान उपभोक्ताओं को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक किया जाएगा। 30 सितंबर के समागम के निमंत्रण कार्ड जारी कर दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि उपभोक्ताओं को अपने अधिकारों की जानकारी होनी चाहिए। अगर उपभोक्ता जागरूक रहेंगे तो कोई भी दुकानदार उनकी लूट नहीं कर पाएगा। ये कार्यक्रम उपभोक्ताओं को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करने के लिए ही आयोजित किया जा रहा है। इस मौके पर राज्य कमेटी के सदस्य बबलू वालिया, जिलाध्यक्ष हरफूल सहगल, संजय शर्मा, महासचिव सुखविदर शर्मा बब्बू, स्टेट लीगल एडवाइजर एडवोकेट मनदीप कौशिक, मोगा लीगल एडवाइजर आशीष ग्रोवर, एडवोकेट अजीत वर्मा, एडवोकेट सुमित मित्तल, धर्मकोट के अध्यक्ष योगेश गोयल, जिला उपाध्यक्ष जसमीत सिंह, जिला सचिव हैप्पी सिंह, राकेश छाबड़ा आदि पदाधिकारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी