शराब के ठेके के कारिदे की हत्या

मोगा गांव रामूवाला कलां में शराब के ठेके पर काम करने वाले एक कारिदे की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। इस मामले की जानकारी तब हुई जब कुछ लोग शराब लेने ठेके पर पहुंचे। किसी कारिदे की आवाज न आने पर ठेके पर शराब लेने पहुंचे लोगों ने बाहर से बंद पड़ा दरवाजा खोलकर अंदर देखा तो वहां कारिदे की लाश पड़ी थी। हत्यारों ने उसके सिर पर किसी तेजधार हथियार से प्रहार किए थे। घटना सोमवार सायं लगभग पांच बजे के आसपास की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Dec 2020 10:38 PM (IST) Updated:Tue, 22 Dec 2020 08:00 AM (IST)
शराब के ठेके के कारिदे की हत्या
शराब के ठेके के कारिदे की हत्या

संवाद सहयोगी, मोगा

गांव रामूवाला कलां में शराब के ठेके पर काम करने वाले एक कारिदे की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। इस मामले की जानकारी तब हुई, जब कुछ लोग शराब लेने ठेके पर पहुंचे। किसी कारिदे की आवाज न आने पर ठेके पर शराब लेने पहुंचे लोगों ने बाहर से बंद पड़ा दरवाजा खोलकर अंदर देखा तो वहां कारिदे की लाश पड़ी थी। हत्यारों ने उसके सिर पर किसी तेजधार हथियार से प्रहार किए थे। घटना सोमवार सायं लगभग पांच बजे के आसपास की है।

ठेके के नजदीक खेतों में काम करने वाले किसान हरबंस सिंह ने बताया कि वह खेत में ट्रैक्टर चला रहा था। शाम पांच बजे के करीब जब कुछ लोग शराब लेने के लिए आए, तो उन्होंने ठेके के दरवाजा को बाहर से बंद देखकर उससे पूछा कि कारिदा कहां है। उसने कहा कि अंदर ही होगा। दरवाजा बाहर से बंद था। शराब लेने आए लोगों ने दरवाजा बाहर से बंद देख उसे खोल कर अंदर देखा, तो ठेके पर काम करने वाले कारिदे का शव फर्श पर लहूलुहान पड़ा हुआ था। किसी ने तेजधार हथियारों से उसका कत्ल कर दिया था। मृतक का नाम सुनील कुमार निवासी हरियाणा बताया जा रहा है।

इस बारे में थाना मेहना पुलिस को सूचित कर दिया गया। बाद में पुलिस ने मौका पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल मोगा के शव गृह में पहुंचा दिया है।

-----------

विवाहिता ने निगला जहर, मौत

संवाद सहयोगी, मोगा

कस्बा निहाल सिंह वाला में एक बेटे की मां ने अपने ससुराल परिवार से परेशान होकर 19 दिसंबर को जहर निगल लिया था, जिसकी बाद में उपचार के दौरान कस्बे के निजी अस्पताल में मौत हो गई। यह जानकारी मामले की जांच कर रहे थाना निहाल सिंह वाला में तैनात एएसआइ बेअंत सिंह ने दी है।

एएसआइ बेअंत सिंह ने बताया कि मनप्रीत कौर पुत्री भुपिदर सिंह निवासी ठुलीवाला की शादी पांच वर्ष पहले कस्बे के रंजीत सिंह से हुई थी। मनप्रीत कौर के पिता भुपिदर सिंह ने अपनी हैसियत के अनुसार दहेज दिया था। शादी के बाद मनप्रीत कौर के एक बेटा पैदा हुआ। मगर, बेटे के तीन वर्ष के होने के बाद भी ससुराल परिवार मनप्रीत कौर को दहेज के लिए परेशान करता आ रहा था। जिससे परेशान होकर मनप्रीत कौर ने 19 दिसंबर को अपने घर में जहर का सेवन कर लिया। इसके बाद उसे उपचार के लिए परिजनों द्वारा निहाल सिंह वाला में ही एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था । जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने इस बारे में शिकायत के आधार पर मृतका के पति रंजीत सिंह व उसके ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी