घिरने पर बाइक सवार लुटेरों ने की गोलियां मार कर किसान की हत्या

मजदूरों का थैला लेकर भाग रहे बाइक सवार दो लुटेरों का पीछा कर रहे एक युवा किसान को आरोपितों ने गोलियों मार कर मौत के घाट उतार दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 05:59 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 05:59 AM (IST)
घिरने पर बाइक सवार लुटेरों ने की गोलियां मार कर किसान की हत्या
घिरने पर बाइक सवार लुटेरों ने की गोलियां मार कर किसान की हत्या

जागरण संवाददाता.मोगा

मजदूरों का थैला लेकर भाग रहे बाइक सवार दो लुटेरों का पीछा कर रहे एक युवा किसान को आरोपितों ने गोलियों मार कर मौत के घाट उतार दिया। दिन-दहाड़े हुई इस वारदात को लेकर एक बार फिर क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया।

इस समय जिले भर में धारा-144 लागू है। हथियार लेकर चलने पर प्रतिबंध है लेकिन मोटरसाइकिल सवार खुलेआम हथियार लेकर घूम रहे थे। वारदात के बाद थाना बाघापुराना के डीएसपी जसविदर सिंह खैहरा व थाना प्रभारी हरमनजीत सिंह बल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए मथुरादास सिविल अस्पताल में भेज दिया है। दोनों हत्यारोपित फरार फरार बताए जाते हैं। पुलिस अभी इस मामले में किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर सकी है। क्या है मामला

गांव राजेयाना निवासी केवल सिंह सोमवार को करीब साढ़े 11 बजे गांव राजेयाना व रोड़े के बीच खेत में काम कर रहे मजदूरों के लिए घर से खाना लेकर आ रहे थे। इसी दौरान उन्होंने देखा कि मोटरसाइकिल सवार दो लोग उसके खेत में काम कर रहे किसी मजदूर का थैला लेकर जा रहे हैं। केवल सिंह ने ये देख बाइक सवारों का पीछा शुरू कर दिया। करीब आधा किलोमीटर पीछा करने के बाद केवल सिंह ने बाइक सवारों को घेर लिया। लुटेरों को रोककर केवल सिंह ने उनकी मोटरसाइकिल की चाबी निकाल ली, साथ ही पूछा कि वह थैला लेकर क्यों भाग रहे थे। इस बात पर आरोपितों और किसान केवल सिंह के बीच विवाद हो गया।

इसी बीच, बाइक सवारों में से एक ने अपनी पिस्तौल से एक के बाद एक दो गोलियां केवल सिंह को मार दीं। केवल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या करने के बाद दोनों आरोपित बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना बाघापुराना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए मथुरादास सिविल अस्पताल भेज दिया।

आरोपितों की तलाश की जा रही है: डीएसपी

डीएसपी बाघापुराना जसविदर सिंह खैहरा का कहना है कि आरोपितों की तलाश की जा रही है, रेंज स्कीम लागू कर नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिग की जा रही है।

chat bot
आपका साथी