माउंट लिटरा जी स्कूल ने कानूनी सहायता पर जागरूकता संगोष्ठी करवाई

माउंट लिटरा जी स्कूल में स्कूल के चेयरमैन एवं प्रमुख उद्योगपति अशोक गुप्त की अगुआई में करवाया गया

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 04:40 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 04:40 PM (IST)
माउंट लिटरा जी स्कूल ने कानूनी सहायता पर जागरूकता संगोष्ठी करवाई
माउंट लिटरा जी स्कूल ने कानूनी सहायता पर जागरूकता संगोष्ठी करवाई

संवाद सहयोगी, मोगा : माउंट लिटरा जी स्कूल में स्कूल के चेयरमैन एवं प्रमुख उद्योगपति अशोक गुप्ता, डायरेक्टर अनुज गुप्ता व डायरेक्टर गौरव गुप्ता के नेतृत्व में आम नागरिकों के लिए कानूनी सहायता विषय पर संगोष्ठी करवाई गई।

वर्कशाप में अधिवक्ता एडवोकेट प्रीतिदर सिंह गिल विशेष तौर पर उपस्थित हुए। जिनका प्रिं. निर्मल धारी, स्टाफ एवं विद्यार्थियों ने संयुक्त तौर पर फूलों के बुके देकर स्वागत किया। इस मौके पर एडवोकेट प्रीतिदर सिंह गिल ने विद्यार्थियों को कानूनी सहायता, उसके कानूनों के बारे में जागरूक किया। उन्होंने कहा कि हमें किसी भी प्रकार की कानूनी प्रक्रिया दौरान समस्या किसी भी मामले में आती है तो एडवोकेट के जरिए ही उस समस्या का हल किया जा सकता है।

इस मौके पर स्कूल प्रि. डा. निर्मल धारी ने कहा कि कई बार हम ज्ञान की कमी के चलते एक फिक्स में खो जाते हैं और हम सही निर्णय विशेष समय में नहीं ले पाते। ऐसे समय में इस प्रकार की संगोष्ठी हमें वांछित परिणामों के लिए सही दिशा में आगे बढ़ने के लिए मार्गदर्शन करती है। उन्होंने स्कूल में पहुंचे एडवोकेट प्रीतिदर सिंह गिल का स्कूल के विद्यार्थियों को जानकारी देकर उनके ज्ञान में बढ़ोतरी करने पर धन्यवाद किया।

इस मौके पर स्कूल के डायरेक्टर अनुज गुप्ता ने कहा कि यह पहली बार नहीं है कि स्कूल ने छात्रों के साथ इस सामाजिक जागरूकता संगोष्ठी में खुद को शामिल किया है। स्कूल विभिन्न विषयों पर वेबीनार सेमिनार करवा छात्रों का मार्गदर्शन करते रहते हैं। इस मौके पर स्कूल स्टाफ एवं विद्यार्थी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी