मोगा यूथ वेलफेयर क्लब ने दिया 51 परिवारों को राशन

मोगा यूथ वेलफेयर क्लब की ओर से भीमनगर कैंप स्थित शिव मंदिर में 107वें मासिक राशन वितरण समारोह का आयोजन अध्यक्ष नीरज बठला की अगुआई में किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 10:12 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 10:12 PM (IST)
मोगा यूथ वेलफेयर क्लब ने दिया  51 परिवारों को राशन
मोगा यूथ वेलफेयर क्लब ने दिया 51 परिवारों को राशन

संवाद सहयोगी,मोगा

मोगा यूथ वेलफेयर क्लब की ओर से भीमनगर कैंप स्थित शिव मंदिर में 107वें मासिक राशन वितरण समारोह का आयोजन अध्यक्ष नीरज बठला की अगुआई में किया गया। इस दौरान 51 जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित किया गया।

क्लब के अध्यक्ष नीरज बठला ने जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित करते कहा कि पिछले नौ वर्षों से लगातार महीने के दूसरे रविवार को क्लब द्वारा जरूरतमंद परिवारों को राशन ही नहीं देते बल्कि उनकी आर्थिक रूप से सहायता भी करते है। यह कार्य क्लब द्वारा आगे भी जारी रहेगा। इस समाजसेवी कार्यो में शहर वासियों का सहयोग मिल रहा है। उन्होंने महामारी के इस समय में लोगों को अधिक से अधिक वैक्सीन अपील की। उन्होंने बताया कि क्लब की ओर से कोटकपूरा रोड पर दुर्गा माता के मंदिर व एनजीओ सेंटर का निर्माण चल रहा है। इस अवसर पर लाटी धमीजा,दीपक मिगलानी, डिपल राजदेव, कीमती लाल, प्रभजोत गिल,गुलशन अरोड़ा के अलावा अन्य हाजिर थे। प्रेम अस्पताल में डा. राधिका एवं डा. नायक ने संभाला पदभार डा. प्रेम सिंह की अगुआई में चल रहे जीएस मेमोरियल प्रेम अस्पताल में मल्टी स्पेशलिटी सेवाएं देने की शुरूआत करते रविवार को डा. राधिका सिंह ने बतौर मानसिक रोग माहिर विभाग का पदभार संभाल लिया।

इस मौके पर डा. एमवाई नायक ने भी अस्पताल में मेडिसन विभाग का पदभार संभाल लिया। अस्पताल के प्रमुख डा. प्रेम सिंह ने कहा कि बेशक 30 वर्षों से वह हड्डियों के इलाज के लिए सेवाएं दे रहे है, लेकिन अब डा. राधिका ने बतौर मानसिक रोग व नशा छुड़ाओ के माहिर ओपीडी में मरीजों को देखना आरंभ कर दिया है। इस मौके पर डा. राधिका ने कहा कि दिमागी व मानसिक रोग की आम बीमारियों की तरह ठीक हो सकती है। इन रोगों को सटिगमा से नहीं जोड़ना चाहिए तथा हमेशा स्पेशलिस्ट डाक्टर की सलाह से इलाज करवाना चाहिए। उन्होंने कहा कि शारीरिक सेहत से मानसिक सेहत बेहद जरूरी है।

डा. एमवाई नायक ने कहा कि अस्पताल में हर तरह की इमरजेंसी, आइसीयू के अलावा दिल के रोग, शुगर, किडनी, कोरोना से संबंधित मरीजों को सुविधाए दी जाएंगी। इससे पहले रविवार की सुबह अस्पताल में श्री सुखमणि साहिब का पाठ किया गया। इस मौके पर प्रबंधक प्रवीण, डा. मनविदर सिंह, कैंब्रिज स्कूल के चेयरमैन दविदरपाल सिंह, शिअद डेमोक्रेटिक के सचिव निधड़क सिंह बराड़, तेजेन्द्र सिंह, सुरेन्द्र मित्तल, एडवोकेट विनय कश्यप, एक्सईएन जसवंत सिंह, डा. सैफ्री, परमजीत कौर पम्मी, शिअद यूथ विग के महासचिव डा. सतवीर सिंह, हरदीप सिंह, राजेन्द्र सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी