टी-20 क्रिकेट : अंकों के आधार पर मोगा की टीम फाइनल में पहुंची

। पंजाब क्रिकेट संघ के तत्वावधान में खेले जा रहे टी-20 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट के वर्षा से बाधित सेमीफाइनल मैच में अंकों के आधार पर मोगा की टीम फाइनल में पहुंच गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 10:24 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 10:24 PM (IST)
टी-20 क्रिकेट : अंकों के आधार पर मोगा की टीम फाइनल में पहुंची
टी-20 क्रिकेट : अंकों के आधार पर मोगा की टीम फाइनल में पहुंची

जागरण संवाददाता.मोगा

पंजाब क्रिकेट संघ के तत्वावधान में खेले जा रहे टी-20 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट के वर्षा से बाधित सेमीफाइनल मैच में अंकों के आधार पर मोगा की टीम फाइनल में पहुंच गई। मोहाली में पूरे दिन हुई बारिश के कारण मैच में एक भी ओवर नहीं डाला गया, आखिरकार अमृतसर से होने वाले मोगा के सेमीफाइनल मुकाबले का फैसला अंपायरों ने दोनों टीमों के अंकों के आधार पर किया।

मोगा की टीम अभी तक अपने चारों लीग मैच जीतकर 16 अंक हासिल कर चुकी है, जबकि प्रतिद्वंदी अमृतसर की टीम एक लीग मैच हार जाने के कारण वह अब तक 12 अंक ही बटोर सकी थी। इसी आधार पर मैच होने की संभावना लगभग खत्म होने के बाद अंपायरों ने मोगा की टीम को विजेता घोषित कर दिया। इस घोषणा के साथ ही पहले से चारों मैच जीतकर लबरेज मोगा की टीम के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार फाइनल मैच 29 जुलाई को खेला जाना था, लेकिन मौसम के तेवर को देखते हुए फिलहाल फाइनल की तिथि स्थगित कर दी गई है। मोगा की टीम का फाइनल मुकाबला कपूरथला के साथ होना है। कपूरथला की टीम पहले ही सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी थी।

मोगा जिला क्रिकेट संघ के महासचिव कमल अरोड़ा के अनुसार फाइनल मैच अगले सप्ताह खेला जाएगा। मौसम विभाग के अधिकारियों से बात करके मैच की तिथि तय की जाएगी। उन्होंने उम्मीद जताई है कि मोगा के खिलाड़ी पूरी तरह उत्साह व लबरेज हैं, इस समय जिस तरह मोगा की टीम खेल रही है वह फाइनल मैच जीतने की पूरी हकदार है।

chat bot
आपका साथी