मनप्रीत के तूफानी शतक से मोगा की टीम ने फतेहगढ़ साहब को आठ विकेटो से हराया

। पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक्ट सीनियर वन डे क्रिकेट टूर्नामेंट में शनिवार को मोगा की टीम ने फतेहगढ़ साहब को आठ विकेटों से करारी शिकस्त दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:00 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:00 PM (IST)
मनप्रीत के तूफानी शतक से मोगा की टीम ने 
फतेहगढ़ साहब को आठ विकेटो से हराया
मनप्रीत के तूफानी शतक से मोगा की टीम ने फतेहगढ़ साहब को आठ विकेटो से हराया

जागरण संवाददाता.मोगा

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन मोहाली के तत्वावधान में आयोजित पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक्ट सीनियर वन डे क्रिकेट टूर्नामेंट में शनिवार को मोगा की टीम ने फतेहगढ़ साहब को आठ विकेटों से करारी शिकस्त दी।

मोगा के कप्तान गुरजिन्दर सिंह ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए सोहराब कमल और सुखजिदर सिंह ने फतेहगढ़ साहब की बल्लेबाजी को शुरू से ही ताश के पत्तों की तरह बिखेर दी। सोहराब ने अपने तीन ओवर मेडन फेंककर ग्यारह रन देकर चार खिलाड़ियों को आउट किया। सुखजिदर सिंह ने पांच रन देकर तीन खिलाड़ियों को आउट किया। फतेहगढ़ साहब का कोई भी खिलाड़ी मोगा टीम की घातक बल्लेबाजी के आगे टिककर नहीं खेल सका। कुनाल मल्होत्रा जरूर सधकर खेलते हुए अपनी टीम के लिए 59 रन बनाकर सम्मान जनक स्थिति तक ले जाने में कामयाब रहे। उनके आउट होने के बाद अन्य बल्लेबाज कोई खास नहीं कर सका। पूरी टीम 122 रन बनाकर आउट हो गई।

जवाब में मोगा की टीम ने शुरुआत करते हुए 35 रन जोड़ने के बाद पहला विकेट गंवा दिया। ओपनर मनप्रीत ने तेज तर्रार पारी खेलते हुए 63 गेंदों में शानदार शतक जड़ दिया। उन्होंने अपने शतक में 13 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के लगाए। मोगा ने की टीम ने महज दो विकट के नुकसान पर जीत का लक्ष्य हासिल कर मैच अपने नाम कर लिया।

मोगा की जीत पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के प्रधान अरविदर सिंह, कोच संजीव अरोड़ा, मनजीत सिंह, असंख्य ढिल्लों और चयनकर्ता हरविन्दर लाला ने पूरी टीम को इस शानदार जीत की बधाई दी।

chat bot
आपका साथी