शहर के विकास में कोई कमी नहीं रहने देंगे : विधायक हरजोत कमल

शहर के विकास के लिए किसी भी प्रकार की कोई भी कमी नहीं रहने देंगे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:08 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:08 PM (IST)
शहर के विकास में कोई कमी नहीं  रहने देंगे : विधायक हरजोत कमल
शहर के विकास में कोई कमी नहीं रहने देंगे : विधायक हरजोत कमल

संवाद सहयोगी, मोगा

शहर के विकास के लिए किसी भी प्रकार की कोई भी कमी नहीं रहने देंगे। ये शब्द विधायक डाक्टर हरजोत कमल ने वार्ड नंबर 41 के वेदांत नगर में इंटरलाकिंग टाइलें लगाने का काम शुरू करवाते हुए कहे।

उन्होंने कहा कि शहर के हर वार्ड में विकास के कार्य शुरू हो चुके है और इसके लिए कोई भी कमी नहीं आने दी जाएगी। वार्ड नंबर 41 की पार्षद और एफएंडसीसी की सदस्य पायल गर्ग ने कहा कि चुनाव से पहले उन्होंने वार्ड वासियों से जो भी वादे किए थे उन्हें विधायक के प्रयासों से पूरा किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि वार्ड में सभी सड़कें जो काफी खस्ताहाल में हैं, पहले उनका काम शुरू किया गया है। इस अवसर पर मोहल्ला निवासियों ने विधायक डा. हरजोत कमल और पार्षद पायल गर्ग का फूलों के हार डालकर स्वागत किया। इस अवसर पर समाज सेवी गौरव गर्ग, पूर्व पार्षद अमरेश गर्ग बग्गा, पार्षद तीरथ राम,पूर्व पार्षद गुरविदर बबलू, सुरेश गर्ग, जसविदर शर्मा, कुणाल शर्मा, योगेश गुप्ता, राकेश किट्टा, जगदीश बराड़, रंजीत सूद, रतन गर्ग, पवन शर्मा, नवीन शर्मा, मनमोहन हैप्पी, रवि बांसल, यश शर्मा, अशोक अग्रवाल, सुमित जैन, संजीव कुमार, प्रीत कुमार, रवि गुप्ता, गोल्डी, करण कंबोज, राधिका शर्मा, गीतिका शर्मा, हार्दिक, मधु शर्मा आदि उपस्थित थे। पीएसयू ने शिक्षण संस्थान खुलवाने को लेकर कमर कसी पंजाब स्टूडेंट्स यूनियन (पीएसयू) की ओर से रोडे, राजेयाना, वैरोके आदि गांवों में शिक्षण संस्थानों को खुलवाने को लेकर विद्यार्थियों व अभिभावकों से नुक्कड़ बैठकें की। इस मौके पर जिलाध्यक्ष मोहन सिंह औलख ने कहा कि सरकार की ओर से कोरोना के नाम पर दहशत का माहौल बनाकर लोगों को घरों में बंद किया गया है।

उन्होंने कहा कि कोरोना की मौत दर सिर्फ 1.5 प्रतिशत है, 100 प्रतिशत में से 80 प्रतिशत लोगों को इसके कोई लक्षण ही नहीं पता चलते, जबकि 20 प्रतिशत लोगों को खांसी, जुकाम, बुखार के लक्षण आते है तथा 15 प्रतिशत लोग घर में ही ठीक हो जाते है, सिर्फ पांच प्रतिशत लोगों को अस्पताल जाने की जरूरत पड़ती है।

उन्होंने कहा कि पिछले डेढ़ वर्ष से लाकडाउन के कारण विद्यार्थियों की पढ़ाई का बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है। आनलाइन शिक्षा सिस्टम कारगर साबित नहीं हुआ। उन्होंने सरकार से मांग की कि जल्द से जल्द शिक्षण संस्थान खोले जाएं तथा विद्यार्थियों से वसूल की नाजायज फीसें वापस की जाएं। अगर सरकार यह मांगें नहीं मानती तो आने वाले समय में पीएसयू बड़े स्तर पर संघर्ष करेगी। इस दौरान जसप्रीत राजेयाना, कमल बाघापुराना, संदीप रोडे, नवदीप समालसर आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी